सुष्मिता सेन के भाई राजीव की फिल्म इति का पहला पोस्टर रिलीज

Update: 2020-07-20 16:49 GMT

मुंबई 20 जुलाई 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म का नाम है इति। इसका पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में राजीव सेन कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं हालांकि पोस्टर में उनका फेस साफ नहीं दिख रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्शन ने ‘इति’ का पहला पोस्टर ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है।

तरण ने ट्वीट कर बताया कि विवेक ओबेरॉय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं इसके साथ ही वह इसमें एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा विशाल मिश्रा ने लिया है। राजीव ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्ट साझा किया है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राजीव सेन ने बताया, ‘मैं चाहता हूं कि दर्शक न केवल मेरे प्रदर्शन को देखें, बल्कि मेरे माध्यम से अपनी भूमिका को महसूस करें और अनुभव करें।’

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं भूमिका निभाता हूं, तो मैं सिर्फ निर्देशक पर भरोसा करना चाहता हूं और उसे अपना दिल, आत्मा देना चाहता हूं। मैं अपने निर्देशक के रूप में विशाल सर को पाकर बहुत खुश हूं, जो तैयारियों के माध्यम से मेरा बहुत अच्छा मार्गदर्शन कर रहे हैं। मुझे शानदार ब्रेक देने के लिए मैं प्रेरणा का बहुत शुक्रगुजार हूं।

Tags:    

Similar News