…पिता के निधन की खबर के बाद भी बैठक बीच में नहीं छोड़ी CM योगी आदित्यनाथ ने…..89 साल की उम्र में आज हुआ था देहांत… मुख्यमंत्री भूपेश ने भी ट्वीट कर जताया शोक

Update: 2020-04-20 07:23 GMT

नयी दिल्ली 20 अप्रैल 2020। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन हो गया। मुख्यमंत्री के पिता आनंद सिंह बिष्ट पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। सोमवार को करीब पौने ग्यारह बजे उन्होंने एम्स में अंतिम सांसें ली। मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है।

जिस वक्त पिता के निधन की सूचना योगी आदित्यनाथ को दी गयी, उस वक्त वो कोरोना को मद्देनजर टीम-11 की मीटिंग ले रहे थे। लेकिन पिता के निधन के बाद भी उन्होंने अपनी बैठक नहीं छोड़ी। उनकी अफसरों के साथ बैठक जारी रही। हालांकि अभी भी ये खबर नहीं है कि वो अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे या नहीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट को किडनी और लिवर की समस्या थी. तबीयत खराब होने पर उन्हें 13 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था. यहां गेस्ट्रो विभाग के डॉक्टर विनीत आहूजा की टीम उनका इलाज कर रही थी. आज दोपहर 10 बजकर 40 मिनट पर उनका निधन हो गया. सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह उत्तराखंड के यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहते हैं. वे उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर के पद से 1991 में रिटायर हो गए थे. उसके बाद से ही वे अपने गांव में रह रहे हैं.

Tags:    

Similar News