World Cup Final, Shahrukh Khan: टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए शाहरुख खान ने लिखा ये शानदार नोट, वायरल हुआ पोस्ट...

Update: 2023-11-20 08:22 GMT

Shahrukh Khan

World Cup Final, Shahrukh Khan: मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान ने वर्ल्ड कप फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए एक शानदार नोट लिखा। उन्होंने देश को गौरवान्वित करने के लिए खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया।

रविवार को, ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में फाइनल मैच में मेजबान भारत को 6 विकेट से हरा दिया। एक्स पर शाहरुख ने लिखा, "जिस तरह से भारतीय टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट को खेला है वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार भावना और दृढ़ता दिखाई है।" ''यह एक खेल है और इसमें हार-जीत लगी रहती हैं... लेकिन क्रिकेट में हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद... आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं। प्यार और रिस्पेक्ट। आप एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं।''

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के फाइनल वर्ल्ड कप 2023 मैच में कई बॉलीवुड सितारों को देखा गया। जब मोहम्मद शमी ने पहला विकेट लिया और डेविड वार्नर को सिर्फ 7 रन बनाकर आउट कर दिया, तो शाहरुख को खुशी मनाते, गर्व से चिल्लाते हुए देखा गया। जसप्रीत बुमरा ने दूसरा विकेट (मिशेल मार्श) का लिया, तो 'पठान' स्टार को बेटी सुहाना को हाई-फाइव देते देखा गया। स्टेडियम में शाहरुख के अलावा रणवीर सिंह, आशा भोसले, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, प्रकाश पादुकोण, आयुष्मान खुराना, मधुर भंडारकर और शनाया कपूर मौजूद थे।

Full View

Tags:    

Similar News