VIDEO: कौन है नेपाल की टैटू गर्ल!... खेसारी लाल यादव के साथ लगाए ठुमके, मचाया धमाल... जानिए

Update: 2022-04-13 13:23 GMT

मुंबई 13 अप्रैल 2022 I  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग उनकी कामयाबी का आलम जाहिर करती है. खेसारी लाल यादव अक्सर अपने फैंस को अपने नए गानों और फिल्मों के साथ सरप्राइज दे जाते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने नेपाल की टैटू गर्ल के नाम से मशहूर सौम्या पोखरेल के साथ एक शानदार वीडियो बनाकर शेयर किया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही सौम्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं दोनों की केमिस्ट्री भी दमदार नजर आ रही है.

टैटू गर्ल के साथ सौम्या का वीडियो:-  पिछले महीने सौम्या ने खुद को खेसारी लाल का जबरा फैन बता कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यही नहीं, सौम्या ने अपने हाथों में खेसारी लाल का टैटू भी बनाया हुआ है. अब एक बार फिर से सौम्या, खेसारी लाल संग लाइमलाइट लूटती दिख रही हैं. असल में खेसारी लाल और सौम्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सौम्या और खेसारी लाल 'कजरा' सॉन्ग जबरदस्त ठुमके लगाते दिख रहे हैं. इंस्टा रील में सौम्या हल्दी सेरेमनी के आउटफिट में दिख रही हैं. वहीं खेसारी लाल शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल और सौम्या चंद सेकेंड के वीडियो में अपनी केमिस्ट्री से लोगों का मन भाते दिख रहे हैं. वीडियो देख कर लग ही नहीं रहा है कि सौम्या, खेसारी लाल के साथ पहली बार वीडियो बना रही हैं.

इंटरनेट पर छा गया है भोजपुरी गाना 'कजरा':-  अगर भोजपुरी गाना 'कजरा'  की बात की जाए तो वो इसे खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने गाया है और एक्टर के साथ महिमा सिंह पर फिल्माया गया है, इसमें दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है. एक्सप्रेशंस के साथ डांस स्टेप्स तक सब कुछ इस गाने में बेहतरीन है. इसे खबर लिखे जाने तक महज चार दिन में करीब चार मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पर खूब रील वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने दिए हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. कंपोजर शुभम तिवारी हैं. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफी अशोक सम्राट ने की है.

Tags:    

Similar News