Vedaa Teaser: सिस्टम को हिलाने निकले जॉन और शरवरी वाघ, होगा सुलह या फिर जंग? देखिए खतरनाक स्टंट-दमदार एक्शन से भरपूर वेदा' का टीजर...

Vedaa Teaser: बॉलीवुड के एक्शन और दमदार एक्टर जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्‍म 'वेदा' का टीजर मंगलवार को जारी किया गया। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्‍ट्रेस शरवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शरवरी एक फाइटर का किरदार निभा रही हैं, जहां उनके साथ जॉन भी नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में अभिषेक एक राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्‍म में जॉन अब्राहम से भिड़ते नजर आएंगे।

Update: 2024-03-19 14:58 GMT

Vedaa Teaser: मुंबई। जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्‍म 'वेदा' का टीजर मंगलवार को जारी किया गया। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्‍ट्रेस शरवरी वाघ, अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं।

दरअसल, फिल्म में शरवरी एक फाइटर का किरदार निभा रही हैं, जहां उनके साथ जॉन भी नजर आ रहे हैं। फिल्‍म में अभिषेक एक राजनेता की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्‍म में जॉन अब्राहम से भिड़ते नजर आएंगे। जॉन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ फिल्‍म का टीजर शेयर किया। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “झगड़ा नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है, 'वेदा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” फिल्म का निर्देशन जॉन के साथ 'सलाम-ए-इश्क' और 'बाटला हाउस' में काम कर चुके निखिल आडवाणी ने किया है। 'वेदा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News