Urvashi Private Video Leak: उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो लीक! बाथरूम में कपड़े उतार रही थीं एक्ट्रेस, देखिए...

Urvashi Private Video Leak: उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो लीक! बाथरूम में कपड़े उतार रही थीं एक्ट्रेस, देखिए...

Update: 2024-07-18 12:29 GMT

Urvashi Rautela

Urvashi Private Video Leak: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका एक निजी बाथरूम वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। इस वीडियो पर कई लोगों ने उनके निजी स्थान के उल्लंघन पर नाराजगी व्यक्त की। अपनी ग्लैमरस भूमिकाओं और बेहतरीन फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्वशी की इस निजी वीडियो लीक होना फैंस के लिए भी झटका है। इस घटना ने एक बार फिर डिजिटल युग में मशहूर हस्तियों की असुरक्षा को उजागर किया है।

दरअसल, प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लीक बाथरूम वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है। उनका बाथरूम लीक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कपड़े बदलते हुए नजर आ रही है। हालांकि, उनका ये वीडियो देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये महज एक पीआर स्टंट है और कुछ नहीं है। देखिए वीडियो...

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई:- अब अगर उर्वशी रौतेला के लीक बाथरूम वीडियो की सच्चाई के बारे में बात की जाए तो ये वीडियो कोई असली नहीं है। बल्कि हाल ही में उनकी फिल्म ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू)’ बताया जा रहा है। इस बात का दावा वीडियो में कमेंट्स कर तमाम फैंस कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ फैंस दावा कर रहे हैं कि ये फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती 3’ का है। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरने के लिए उर्वशी ने ऐसा पीआर स्टंट किया है। इससे पहले भी वह कई बार अलग-अलग तरीके अपना चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है। भड़ास निकालते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सस्ता प्रमोशनल स्टंट है।’ दूसरे ने लिखा, ‘पब्लिसिटी के लिए साला कुछ भी करेगा।’ तीसरे ने दावा करते हुए लिखा, ‘गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है, बस मूवी का सीन है। पब्लिसिटी स्टंट है।’ इसके साथ एक अन्य यूजर ने लिखा,’नोटिस होने के लिए कुछ अलग स्टंट ट्राई करो।’ इसी तरह से लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News