Urfi Javed Video: अरे उर्फी जावेद का क्या कहना!, पहनी ऐसी ड्रेस, दिखा सब कुछ... यूजर्स बोले- छी, शर्मनाक....

Update: 2022-08-26 08:36 GMT

मुंबई I उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया अपने अतरंगी आउटफिट और विवादों के लिए जानी जाती हैं. उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हर बार कोई ना कोई नया गेटअप लेकर फैंस के सामने हाजिर हो जाती है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. उर्फी जावेद अपने नए लुक में हाजिर हुईं और हमेशा की तरह उर्फी ने लाइमलाइट लूट ली. उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

उर्फी जावेद ने एक बार फिर बेहद बोल्ड आउटफिट में वीडियो शेयर की है. इस बार को उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं. वीडियो में आप देख पाएंगे कि उर्फी जावेद ने एक साइड की ड्रेस पहनी हुई है. यानी उनकी आउटफिट ऐसी है कि बॉडी का एक हिस्सा ही ढका हुआ है. उनकी ड्रेस मैरून कलर की है, जो शाइन कर रही है. इस वीडियो में उर्फी जावेद हॉट डांस करती दिखा रही हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा- 'स्पार्कल, ग्लिटर और डांसिंग स्टार्स की सुंदरत गैलेक्सी ही मेरे पहनावे की प्रेरणा है. मुझे सितारों तक पहुंचना है और हमेशा चमकने की आशा करती हूं!' देखिए वीडियो...

उर्फी जावेद का फैशन चॉइस कमाल है. उनके लुक की जहां तारीफ हो रही है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी को उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स का मानना है कि उर्फी ने ज्यादा ही रिवील कर दिया है. एक शख्स ने लिखा- छी. दूसरे ने लिखा- कतरन से कपड़े बनाकर पैसों की बचत हो रही है. यूजर्स ने उर्फी को शर्मनाक बताया. शख्स बोला- उर्फी को कपड़े पहनने की ही क्या जरूरत है. एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- उर्फी की ड्रेस ने लड़कों की भावनाएं आहत कर दी है.

Tags:    

Similar News