Urfi Javed Video: नशे में चूर उर्फी जावेद... ऐसी हालत में दिखीं फैशन क्वीन, वीडियो देख बोले लोग- दीदी तो फुल नशेड़ी...

Urfi Javed Video: नशे में चूर उर्फी जावेद... ऐसी हालत में दिखीं फैशन क्वीन, वीडियो देख बोले लोग- दीदी तो फुल नशेड़ी...

Update: 2024-07-07 10:07 GMT

Urfi Javed

Urfi Javed Video: मुंबई। उर्फी जावेद हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उर्फी अपने नए लुक और ड्रेस को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब तक उर्फी न जानें किन-किन चीजों से अपनी लिए ड्रेस बना चुकी हैं। यही नहीं, वो कई बार कैमरे के सामने टॉपलेस होकर भी फैंस को सरप्राइज दे चुकी हैं। ऐसे में अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। इस वायरल वीडियो में फैशन क्वीन उर्फी नशे में चूर नजर आ रही हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने इतनी शराब पी रखी है कि उनकी आंखें भी ठीक से नहीं खुल रहीं और चलने में उनके कदम पूरी तरह से लड़खड़ा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी की बहनें उन्हें पकड़कर उनकी कार तक छोड़ रही हैं। वीडियो में उर्फी की बहन कह रही हैं, 'गिर जाएंगे हम लोग।' तभी उर्फी कहती हैं कि हील्स पहन रखी है मैंने। बता दें कि उर्फी जावेद बीती रात अपने दोस्तों के साथ बांद्रा में पार्टी करती नजर आईं, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। देखिए वीडियो...

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग उर्फी जावेद को ज्यादा शराब ना पीने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस केवल एक्टिंग कर रही हैं और वह नशे में नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा, "दीदी तो फुल नशेड़ी मोड में है।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हाहाहा उर्फी जावेद फुल ड्रंक है। नहीं वह ड्रामा क्वीन है एक्टिंग कर रही है।" एक और यूजर ने लिखा, "क्या उर्फी ध्यान आकर्षित करने के लिए यह बहाना बना रही है? अगर यह नशे में है तो इसने अपना फोन कैसे पकड़ रखा है।

Full View

Tags:    

Similar News