Urfi Javed Video: मैं सबके साथ सोती हूं... आखिर उर्फी जावेद ने क्यों कहा ऐसा, क्या है इसके पीछे का सच्चाई...

Urfi Javed Video: मैं सबके साथ सोती हूं... आखिर उर्फी जावेद ने क्यों कहा ऐसा, क्या है इसके पीछे का सच्चाई...

Update: 2024-07-04 12:01 GMT

Urfi Javed Video: मुंबई। उर्फी जावेद ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग होती है, लेकिन उर्फी को इन सबका फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है कि वह कॉमेंट सेक्शन देखती ही नहीं हैं वर्ना आत्महत्या करनी पड़ जाती। उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि लोग उन्हें कपड़ों से जज करते हैं, जो कि गलत है। उन्होंने कहा कि इन सारे अनुभवों से जिंदगी में वह काफी कुछ सीखी हैं। उनकी बर्दाश्त करने की शक्ति बढ़ गई है।

दरअसल, उर्फी गलाटा इंडिया से बात कर रही थीं। उनसे पूछा गया कि जर्नी आसान नहीं रही होगी। क्या संघर्ष के दिनों में पता था कि एक दिन इस मुकाम पर पहुंचेंगी? इस पर उर्फी ने जवाब दिया, हां, मुझे मन में पता था कि मैं जरूर कुछ करूंगी। मुझे नहीं पता था कि यहां तक पहुंच पाऊंगी लेकिन ये पता था कि सफल और पॉप्युलर होने के लिए बनी हूं। उर्फी आगे बताती हैं, जब बहनों के साथ घर छोड़ा उस वक्त तो कुछ सोचा नहीं था। बस सर्वाइवल मोड में थीं कि जिंदा रहना है। बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद कई सारे टैग जुड़ गए। क्या इनसे फर्क पड़ता था। उर्फी बोलीं, शुरुआत में थोड़ा फर्क पड़ता था लेकिन इन सब चीजों से सीख मिली। इनसे बर्दाश्त करना सीखा, सीखा कि दूसरों से कैसे बोलूं। मैं पहले कैसी थी, किसी से भी कुछ भी बोल देती थी। किसी के बारे में भी बोल देती थी। मैं कई चीजों में गलत भी। उस वक्त मैं अजीब सी थी। मुझे खुद पर काम करना था और किया भी।

जब पूछ गया कि गुस्सा आता है? इस पर उर्फी बोलीं, लोगों को लगता है कि अगर कोई लड़की कम कपड़े पहन रही है तो बहुत आसानी से मिलने वाली होगी। लोगों के साथ सोती घूम रही होगी। मुझे पता है मैं कैसी हूं। गुस्सा नहीं आता है। अब इन सबका फर्क नहीं पड़ता। मैं कॉमेंट सेक्शन नहीं खोलती। पहले मैं चेक करके सोचती थी कि इतना गंदा क्यों बोल रहे हैं। देखती तो आत्महत्या कर लेती।

Full View

Tags:    

Similar News