Urfi Javed Kyu Bhadki : हुआ बड़ा बवाल, ऐसा क्या हुआ कि राज कुंद्रा पर भड़क गई उर्फी जावेद, जानिए क्या कह दिया शिल्पा शेट्टी के हसबैंड ने...

Urfi Javed Kyu Bhadki : इस बार राज अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं, जिसकी वजह से उर्फी जावेद पर उन पर बरस पड़ी हैं।मास्कमैन के नाम से फेमस हो चुके शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं।

Update: 2023-10-07 09:58 GMT

Urfi Javed Kyu Bhadki : इन दिनों बिजनेसमैन राज कुंद्रा खूब सुर्खियों में है। उनके साथ उर्फी का नाम भी  सुर्खियों में है।  बता दे कि कुछ समय पहले पोर्नोग्राफी केस में जेल रहना पड़ा था।  लेकिन अब वह बाहर हैं, और  राज सबसे बचते नजर आते हैं। वह जब भी घर से बाहर निकलते हैं अपना चेहरा पूरी तरह से ढक लेते हैं। इसी मास्क के कारण ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं।, इस बार राज अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं, जिसकी वजह से उर्फी जावेद पर उन पर बरस पड़ी हैं।मास्कमैन के नाम से फेमस हो चुके शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब स्टैंडअप कॉमेडियन बनe गए हैं। 

मास्कमैन राजकुंद्रा का स्टैंडअप कॉमेडी

राज कुंद्रा को साल 2021 में एडल्ट फिल्में बनाने और इसे हॉटशॉट्स ऐप पर बेचने से जुड़े केस में जेल की हवा खानी पड़ी थी। वह 63 दिनों तक जेल में रहे थे। इसके बाद जब वो बाहर आए तो उन्होंने अपना चेहरा मीडिया में कभी नहीं दिखाया। हमेशा अतरेंगी मास्क पहने स्पॉट होते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने इसका कारण बताया था। कहा था कि उनके जेल के दौरान जो मीडिया ट्रायल हुआ, उससे वो नाखुश हैं। इसलिए वह पपाराजी को जरा भीं एंटरटेन नहीं करना चाहते हैं।

 राजकुंद्रा पर भड़की ऊर्फी 

उन्होंने एक स्टैंडअप कॉमेडी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने भी आया था। इसमें वह अपने जोक्स से लोगों को हंसाने की कोशिश कर रहे थे। अब इसी दौरान उन्होंने उर्फी जावेद का नाम लिया था, राज ने स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर डेब्यू किया है, जिसके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक अपने शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें उन्हें उर्फी जावेद का मजाक उड़ाते हुए देखा जा रहा है.अब राज कुंद्रा पर ये मजाक करना भारी पड़ गया है. उर्फी बुरी तरह उन पर भड़क पड़ी हैं. उन्होंने राज पर अपना गुस्सा उतारते हुए सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जवाब भी दे दिया है.राज कुंद्रा ने कही ये बातदूसरी ओर कई यूजर्स को भी राज कुंद्रा का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए है। जिस पर एक्ट्रेस ने उन्हें जमकर लताड़ा है और उनको 'पॉर्न किंग' कहा है। इतना ही नहीं, कमेंट सेक्शन में भी उर्फी के फैन्स ने भड़ास निकाली है।वह अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखती हैं, 'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा। सॉरी नॉट सारी पॉर्न किंग।'



Tags:    

Similar News