Urfi Javed : अरे बाप रे बाप, टेलीफोन वायर से उर्फी ने बनाई गजब की ड्रेस, VIDEO देख यूजर्स बोले...

Update: 2023-07-27 16:03 GMT

Urfi Javed : मुंबई I  उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल चर्चा का विषय बना रहता है। कई बार उर्फी जावेद अपने आउटफिट के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं। कभी ब्लेड, तो कबिह टमाटर से ड्रेस बना लेती हैं उर्फी जावेद। बता दें, हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद इस बार टेलीफोन के तारों से नया एक्सपेरिमेंट करती नजर आईं। उर्फी ने इस बार कांच और खाने-पीने की चीजों को छोड़कर टेलीफोन के तार से अपना बदन ढका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने फोन के रिसीवर को फ्रंट पर चिपकार उसकी ब्रालेट टॉप बनाई है, जिसे उन्होंने एक पतले-पतले तारों के ऊपर चिपका है। वहीं, टेलीफोन के तारों की ही उन्होंने स्कर्ट बनाई है। इसके साथ आप देख सकते हैं कि उन्होंने कान में रिसीवर के तार को ही लपेटकर झुमके बना लिए। यहां देखें ये वीडियो...

वीडियो पर लोगों का रिएक्शन:- उर्फी के इस लुक को देखने के बाद मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल किया तो कुछ ऐसे भी हैं जो उनके वीडियो को देखने के बाद तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'आप इसे फैशन कहती हैं, हम इसे बेवकूफी कहते हैं' दूसरे यूजर ने लिखा 'मैडम घर में ज्यादा खाली बैठी हो क्या?' एक यूजर ने लिखा 'भारत की पहली सेलिब्रिटी जो इन आउटफिट्स को पहनने की हिम्मत कर सकती है' इसके अलावा कई यूजर ने हार्ट रिएक्ट किया।

बता दे कि, इस वीडियो के साथ उर्फी जावेद ने कैप्शन के जरिए आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी ड्रीम गर्ल को प्रमोट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एक ड्रीम गर्ल से दूसरी ड्रीम गर्ल तक! 25 अगस्त होगा मस्त...ड्रीम गर्ल 2...।' बता दें कि वीडियो में, वह उत्साह से भरपूर अपनी प्यारी BFF, पूजा की वापसी की घोषणा कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के लिए उनकी बेकरारी साफ देखी जा सकती है। ड्रीम गर्ल 2 को लेकर उर्फी जावेद का क्रेज साफ देखा जा सकता है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News