टीवी एक्टर की मौत: जिम में आया हार्ट अटैक, कसौटी जिंदगी से हुए थे फेमस....

Update: 2022-11-11 10:54 GMT

NPG डेस्क। टीवी जगत के एक और एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत हो गई है। वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अभिनेता महज 46 साल के थे और इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहे थे। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर है। उनके परिवार में उनकी पत्नी अलीसिया और दो बच्चे हैं।

बताया जा रहा है कि एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में वर्कआउट कर रहे थे, इसी दौरान वो जमीन पर गिर पड़े। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक्टर को जिम में हार्ट अटैक आया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। करीब 45 मिनट तक चले हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।' मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली। जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा।

सिद्धांत कई टेलीविजन शो जैसे 'सूफियाना इश्क मेरा', 'ज़िद्दी दिल माने ना', 'वारिस', 'सात फेरे: सलोनी का सफर', 'कसौटी जिन्दगी की' और कई शो में नजर आ चुके थे। उन्हें आखिरी बार जी टीवी के शो 'क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती' में देखा गया था। एक्टर सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं।

Tags:    

Similar News