तितली उडिबारा स्वप्न नहीं और तो पाईन तोहरी पाईन का 29 मई से हर सोमवार से शनिवार होगा प्रसारण

Update: 2023-05-23 12:27 GMT

एंटरटेनमेंट डेस्क. ओडिशा के नंबर-1 एंटरटेनमेंट चैनल तरंग ने दो नए मेगा सीरियल के प्रसारण की तारीख का ऐलान किया है. तितली – उडिबारा स्वप्न नहीं और तो पाईन तोहरी पाईन का 29 मई से हर महीने सोमवार से शनिवार के बीच प्रसारण किया जाएगा. रज सावित्री के मौके पर दोनों मेगा सीरियल का प्रसारण किया जाएगा जो महिलाओं के सम्मान पर आधारित है.

"तितली- उडिबारा स्वप्न नहीं’ एक असाधारण महिला की असाधारण यात्रा का प्रतिबिंब है. एक गरीब लेकिन होशियार और समझदार लड़की, तितली, जो एक आईएएस अधिकारी बनने और अपनी नाजुक पंखों के साथ आकाश में उड़ने की इच्छा रखती है. हालांकि, जब जीवन उसके सामने अर्जुन नामक एक सिद्धांतवादी और अनुशासित आईएएस अधिकारी से मिलाता है, तो उसे एक आश्चर्यजनक चुनौती का सामना करना पड़ता है. जब किस्मत उनकी जिंदगियों को एक गांठ में बांधती है, तो तितली और अर्जुन एक ऐसी यात्रा पर निकलते हैं, जो पहले कभी नहीं देखी गई है.

मुख्य भूमिका में बिक्रम और सुभाश्री को स्थान देती हुई, "तितली- उडिबारा स्वप्न नहीं’ 29 मई से मंगलवार से शनिवार तक शाम 7:30 बजे टीवी स्क्रीन पर आएगी.

दूसरी तरफ, "तो पाईन तोहरी पाईन’ एक और अद्वितीय प्रेम कहानी प्रस्तुत करती है जो दो तारों के मिलने के बीच के प्रेमी राम और चिक्की के बीच होती है. जब ऐसे दो अति-विपरीतताओं का संगम होता है, तो अच्छाई जगमगाने लगती है.

सागर मोहंती और नेहा नागेश्वरी के मुख्य अभिनय से युक्त "तो पाईन तोहरी पाईन’ 29 मई से सोमवार से शनिवार तक शाम 8:00 बजे दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

इन दो मेगा सीरियल्स के बारे में बात करते हुए, तरंग के कंटेंट हेड अरुण घोष ने कहा "ये दो नई सीरियल्स उम्मीद करती हैं कि व्यूअर्स को पूरे हफ्ते भर मनोरंजन करेंगी और उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया सामग्री प्रदान करेंगी.

हमारे अपने छत्तीसगढ़ के प्रमोद पाणिग्रही जो दिल्ली में नार्थ इंडिया हेड हैं, उनका कहना है एडवरटाइजमेंट की दृष्टि से एडवरटाइजर के लिए ये मील का पत्थर साबित होगी.

तितली और चिक्की की यात्राओं को जानने के लिए, 29 मई 2023 से हर सोमवार से शनिवार तक रात 7:30 बजे और 8:00 बजे को तरंग पर ही देखें "तितली- उडिबारा स्वप्न नहीं" और "तो पाईन तोहरी पाईन’.

Tags:    

Similar News