TikTok Star Kubra Aykut Death: खुद से शादी करने वाली टिकटॉक स्टार की मौत, बिल्डिंग से गिरीं, सुसाइड नोट में लिखा...

TikTok Star Kubra Aykut Death: खुद से शादी करने वाली टिकटॉक स्टार की मौत; बिल्डिंग से गिरीं, सुसाइड नोट में लिखा...

Update: 2024-09-30 08:04 GMT

TikTok Star Kubra Aykut Death: खुद से शादी कर वायरल हुईं तुर्की टिकटॉक स्टार कुबरा अयकुट की 26 साल की उम्र में मौत हो गई। अयकुट की सोमवार को इस्तांबुल के सुल्तानबेली में एक लक्जरी अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई। स्थानीय अधिकारियों को उसके शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है। हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है।

चिंताजन इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल:- कुबरा आयकुट के मृत्यु से पहले के दिनों में उनके सोशल मीडिया पर अंतिम पोस्ट चिंताजनक है। कुबरा आयकुट ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वजन बढ़ने के अनुभव के बारे में एक दिल दहला देने वाला पत्र भेजा था। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था, ''मैंने अपनी ऊर्जा जुटा ली है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन कम करती हूँ। मुझे नहीं पता कि क्या करना है; मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की ज़रूरत है।'' अपने आखिरी टिकटॉक वीडियो में, वह अपने दुखद गिरने से कुछ समय पहले अपने अपार्टमेंट की सफाई करती हुई दिखाई दी थीं।

खुद से की थी शादी:- 2023 में कुबरा आयकुट ने अपनी एक वीडियो सीरीज “वेडिंग विदाउट ए ग्रूम” लॉन्च की थी, जिसके कारण वह चर्चाओं में आईं। इस सीरीज में उन्होंने खुद से शादी करने की बात कही थी। सफेद गाउन और टियारा पहनकर उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है, इसलिए वह खुद से शादी कर रही हैं। उनके इस अनोखे कदम ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उन्होंने दुल्हन की ड्रेस में बर्गर खाते हुए भी एक वीडियो पोस्ट की थी, जो खूब वायरल हुई थी।

फैंस ने दी श्रद्धांजलि:- कुबरा की मौत से उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया फॉलोअर्स गहरे सदमे में हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी, और कई लोगों ने उन्हें “खूबसूरत दिल वाली परी” कहा। उनका अंतिम संस्कार उनके होमटाउन में किया जाएगा, जहां उनके माता-पिता रहते हैं। उम्मीद की जा रही है कि कई टिकटॉक हस्तियां भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होंगी।

Full View

Tags:    

Similar News