Tejasswi Prakash: आखिर ऐसा क्या हुआ, क्यों भड़क गईं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, बोली- आप होते कौन हैं जज करने वाले?...

Update: 2023-04-08 15:59 GMT

Tejasswi Prakash : मुंबई I  तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने नागिन के किरदार से घर-घर में एक खास जगह बना ली है और लोग उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस के सीजन 15 से मिली जिसकी ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम की थी और यही उन्हें अपनी जिंदगी का प्यार करण कुंद्रा भी मिले. वहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की. पोस्ट में लोगों का ध्यान तेजस्वी के कैप्शन पर गया, जिसमें वह जज करने वालों से सवाल करती दिखीं.

दरअसल, बीती रात वह 'स्टाइल आइकन अवॉर्ड' में पहुंचीं. यहां से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और एक तीखा सवाल पूछा है. तेजस्वी प्रकाश ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, "आप होते कौन हैं जज करने वाले?" ऐसा लगता है कि तेजस्वी जज करने वालों से काफी नाराज हैं. बात करें लुक की तो तेजस्वी प्रकाश ने व्हाइट कलर का फिशकट गाउन पहना था, जिसे उन्होंने व्हाइट पॉइंटेड हील्स के साथ स्टाइल किया था. तेजस्वी प्रकाश ने पोनीटेल और स्टेटमेंट ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया. डिफाइंड आईलाइनर, काजल और न्यूड पिंक लिप शेड उनके निखार में चार-चांद लगा रहे थे. इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उनकी एक-एक अदा पर कोई भी आसानी से फिदा हो जाए. 

आपको बता दें कि, तेजस्वी प्रकाश इन दिनों 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही मराठी फिल्म 'स्कूल कॉलेज एनी लाइफ' में दिखाई देंगी, जो 14 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News