Surbhi Jyoti and Sumit Suri Marriage: सुरभि ज्योति बनीं सुमित सूरी की दुल्हनियां, लाल जोड़े में बेहद सुंदर लगीं एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें...

Surbhi Jyoti and Sumit Suri Marriage: सुरभि ज्योति बनीं सुमित सूरी की दुल्हनियां, लाल जोड़े में बेहद सुंदर लगीं एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें...

Update: 2024-10-28 12:04 GMT

Surbhi Jyoti and Sumit Suri Marriage: मुंबई। टेलीविजन स्टार सुरभि ज्योति और सुमित सूरी रविवार 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गए। जोड़े ने जिम कॉर्बेट के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

दरअसल, सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी के साथ शादी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शुभ विवाह।' उनके पोस्ट पर वाहबिज दोराबजी से लेकर श्रेणु पारिख जैसे स्टार्स ने कॉमेंट करके उन्हें बधाई दी।  सुरभि ने अपनी जिंदगी के इस सबसे खास पलों के लिए लाल और पीले रंग के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। हाथ में कलीरे, लाल चूड़ा, माथे पर बड़ा सा मांग टीका पहने एक्ट्रेस दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत दिखीं।

बता दें कि, सुरभि और सुमित राजस्थान में शादी करने वाले थे, वो भी मार्च महीने में, लेकिन वेन्यु की वजह से शादी तय नहीं हो पाई। इसके बाद दोनों ने जिम कॉर्बेट को चुना। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक घने पेड़ को फूलों से सजाया गया है और उसी के नीचे दोनों ने सात फेरे लिए। शादी से पहले 27 की दोपहर को दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई। इससे पहले शनिवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें सुरभि ने पंजाबी कुड़ी बनकर महफिल लूट ली। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों तभी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

Tags:    

Similar News