Suhagan Chudail Show Closed: नहीं चला ‘सुहागन चुड़ैल’ का काला जादू, इस दिन होगा शो का The End, जानिए कब देखने को...

Suhagan Chudail Show Closed: नहीं चला ‘सुहागन चुड़ैल’ का काला जादू, इस दिन होगा शो का The End, जानिए कब देखने को...

Update: 2024-10-01 13:25 GMT

Suhagan Chudail Show Closed: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों बिग बॉस 18 को लेकर सुर्खियों में है. कहा जा रहा था कि निया, सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी. अब कंफर्म हो गया कि वो इसमें भाग ले रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही है कि निया का शो ‘सुहागन चुड़ैल’ ऑफ-एयर होने वाला है. आखिरी एपिसोड किस दिन टेलीकास्ट होगा, आपको बताते हैं....

दरअसल, सुपरनैचुरल फैंटेसी-ड्रामा ‘सुहागन चुड़ैल’ 27 मई 2024 को कलर्स पर शुरू हुआ था. इस शो ने निया ने टीवी पर वापसी की थी. इससे पहले वो नागिन 2 में वृंदा के किरदार में दिखी थी. ‘सुहागन चुड़ैल’ में निया ने अपने लुक और एक्टिंग से दर्शकों को खासा इम्प्रेस किया. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट की मानें तो शो बंद होने वाला है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक तुछ कंफर्म नहीं किया है. शो की लीड़ एक्ट्रेस निया अब बिग बॉस में भाग लेने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 18, सुहागन चुड़ैल के समय स्लॉट को ले लेगा. बिग बॉस 18 का प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा. शो कलर्स पर शुरू हो रहा है. 

बता दें कि, निया शर्मा के शो सुहागन चुड़ैल का आखिरी एपिसोड 2 अक्टूबर 2024 को कलर्स पर आ सकता है. वहीं, कुछ समय पहले शो के सेट पर एक हादसा हो गया था, जिसमें उनके चेहरे पर आग की लपटें आ गई थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया था. एक्ट्रेस एक सीन की शूटिंग कर रही थी, तभी एक आग की लपटें उसके फेस तक आ गई. इस वजह से वो लड़खड़ा कर नीचे गिर गई. इसके बाद शूटिंग रोक दी गई. हालांकि एक्ट्रेस को इसमें कुछ नहीं हुआ, लेकिन वीडियो काफी डरावना था.

Full View

Tags:    

Similar News