Shweta Tiwari Bold Photos: रेड ड्रेस में श्वेता तिवारी को देख धड़का फैंस का दिल, देखिए एक्ट्रेस की किलर तस्वीरें...

Shweta Tiwari Bold Photos: रेड ड्रेस में श्वेता तिवारी को देख धड़का फैंस का दिल, देखिए एक्ट्रेस की किलर तस्वीरें...

Update: 2024-10-01 13:53 GMT

Shweta Tiwari Bold Photos: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 40 साल की हैं, लेकिन वह अपनी खूबसूरती से लोगों को दिवाना बनाकर रखती हैं. श्वेता तिवारी सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्होंने ढेर सारे टीवी शोज में काम किया है और इन दिनों वह लगातार ओटीटी पर कोई न कोई प्रोजेक्ट कर रही है, लेकिन इन सबके बीच श्वेता तिवारी अपनी बोल्ड फोटोज डालना नहीं भूलती हैं. वह अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. अब एक्ट्रेस की नई फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. 

दरअसल, श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह रेड गाउन में दिख रही हैं. इन फोटोज में श्वेता काफी सुंदर लग रही हैं. इन फोटोज में श्वेता तिवारी ने काफी क्यूट का रेड गाउन पहना है और अपने कुल को सिंपल ही रखा है. एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखा है. श्वेता तिवारी इन फोटोज में अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने चेहरे को दूसरी तरफ रखा है और उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. श्वेता की ये फोटो देखने लायक है. इस फोटो में वह मस्ती भरे अंदाज वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं. एक्ट्रेस की दोनों आंखें बंद हैं और वह बालों पर हाथ रखे हुए हैं. श्वेता तिवारी की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने श्वेता के लिए फनी कमेंट किए हैं. फैंस ने श्वेता को अनिल कपूर का फीमेल वर्जन भी बताया है. यहां देखिए किलर तस्वीरें...

बता दें कि, कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी ने बाथरोब में अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह कमाल की लगी थीं. श्वेता की इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. श्वेता तिवारी ने इन फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज दिए थे. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने एक पैर को ऊपर किया है और बालों में अपना एक हाथ रखा है. श्वेता तिवारी इस फोटो में खिलखिलाकर हंस रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आई थी. हर किसी ने श्वेता को पलक से ज्यादा सुंदर बताया था. श्वेता तिवारी की हर फोटो पर भर-भरकर लाइक्स आते हैं. फैंस श्वेता की फोटो को देखते ही उस पर खूब प्यार लुटाते हैं. 

Full View

Tags:    

Similar News