Shahrukh Khan News: शाहरुख खान का जबरा फैन हुआ इमोशनल, बही आंसुओं की धार, किंग खान ने संभाला, लगाया गले, वीडियो वायरल...

Shahrukh Khan News: सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वीडियो को शाहरुख खान के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख का एक फैन स्टेज पर पहुंचता है। वह उनसे बात करते हुए कांपने लगता है और रो पड़ता है।

Update: 2024-01-30 11:32 GMT

Shahrukh Khan 

Shahrukh Khan News: मुंबई। शाहरुख खान को उनके फैन किस कदर चाहते हैं ये एक हालिया वीडियो में नज़र आया। एक फैन मीट के इस वीडियो में शाहरुख़ का एक फैन उनसे फेस टू फेस मिलकर इतना इमोशनल हो गया कि उसके आंसू बह निकले। कांपते हाथ अपने मुंह पर रख वह खुद की शाहरुख़ से नजदीकी के अहसास को जीता दिखाई दिया। शाहरुख ने फैन को संभाला, गले लगाया और उसके साथ पोज़ दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और फैन्स उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

'डंकी' की सक्सेस मीट के इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वीडियो को शाहरुख खान के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख का एक फैन स्टेज पर पहुंचता है। वह उनसे बात करते हुए कांपने लगता है और रो पड़ता है। शाहरुख समझ जाते हैं कि उनका जबरा फैन बहुत ज्यादा इमोशनल हो गया है। वे उसके कंधे थामकर उसे कंफर्टेबल फील कराते हैं। उसे संभालते हैं और गले लगाते हैं फिर साथ में पोज़ देते हैं।

इस वीडियो को देख फैंस शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कह रहे हैं कि अब भी दुनिया में इंसानियत बाकी है। एक फैन ने अपने साथ भी किंग खान के ऐसे ही प्यार भरे व्यवहार का जिक्र करते हुए कहा 'जब शाहरुख से पहली बार मिलकर मैं इमोशनल हुआ था तो उन्होंने मेरा भी इसी तरह ख्याल रखा था।' फैन्स ने यह भी कहा कि अगर हम भी शाहरुख से मिलते तो हमारा हाल भी वैसा ही होता जैसे ये लड़का कांप रहा है। शाहरुख़ ने पिछले साल 2023 में 'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। वहीं 'डंकी' ने भी अच्छी कमाई की और तारीफ़ें भी पाईं। जिस इवेंट का यह वीडियो वायरल हो रहा है, यह 'डंकी' की सक्सेस पर रखी गई फैन मीट का है।

Full View

Tags:    

Similar News