Shah Rukh-Ranbir News: फिर एक बार बॉक्स ऑफिस में टकराएंगे शाहरुख-रणबीर, पिछली बार इस एक्टर ने जीती थी बाजी...

Shah Rukh-Ranbir News: फिर एक बार बॉक्स ऑफिस में टकराएंगे शाहरुख-रणबीर, पिछली बार इस एक्टर ने जीती थी बाजी...

Update: 2024-09-14 15:22 GMT

Shah Rukh-Ranbir News: मुंबई। शाहरुख खान और रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के दो ऐसे अभिनेता हैं, जिनके अभिनय को काफी सराहा जाता है। रणबीर कपूर और शाहरुख खान के बीच एक बात और बेहद कॉमन हैं कि दोनों ही अभिनेताओं की महिला फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता है। इसके अलावा रणबीर कपूर ने जब साल 2007 में फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किया था, उस समय उनकी फिल्म की टक्कर शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से हुई थी। इसके बाद एक बार फिर दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं। 

दरअसल, साल 2026 में ईद के मौके पर रणबीर कपूर और शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर टक्कर होने वाली है। 19 साल बाद शाहरुख और रणबीर की फिल्में एक बार फिर टकराने वाली हैं। दिलचस्प बात है कि उस वक्त भी रणबीर कपूर की फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ही थे। इस बार भी जब दो साल बाद शाहरुख अपनी 'किंग' और रणबीर 'लव एंड वॉर' के साथ टकराएंगे, तो रणबीर की फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ही होंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन बाजी मारता है, क्योंकि पिछली भिडंत में शाहरुख की फिल्म ने बाजी जीत ली थी।

डॉन के किरदार में नजर आएंगे 'किंग'

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'किंग' काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही है। 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बाद से अभिनेता के फैंस उनसे एक बार फिर ब्लॉकबस्टर की उम्मीद लगाए बैठे हैं। हालांकि, इस बीच शाहरुख की 'डंकी' उतनी बड़ी सफलता हासिल नहीं कर सकी, लेकिन 'किंग' से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में शाहरुख एक बार फिर डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म को 2026 में ईद पर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

रणबीर, विक्की और आलिया साथ आएंगे नजर

वहीं, रणबीर कपूर की 'लव एंड वॉर' में उनके साथ 'छावा' अभिनेता विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। शुक्रवार को दिग्गज निर्मात-निर्देशक संजय लीला भंसाली की टीम ने घोषणा की है कि ये फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज न होकर अब साल 2026 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News