शादी के 4 महीने बाद एक्ट्रेस बनीं मां, घर में हुआ जुड़वा बच्चों का जन्म...तस्वीरें हुई वायरल...

शादी के 4 महीने बाद एक्ट्रेस बनीं मां...

Update: 2022-10-10 07:13 GMT

Nayanthara, Vignesh Shivan 

मुंबई I  शादी के चार महीने बाद साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन के घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है। इसी साल 9 जून को दोनों ने सात फेरे लिए थे। चेन्नई में हुए इस ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में टॉलीवुड, परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे। अब चार महीने बाद ही उन्होंने अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर कर फैंस को चौंका दिया है।

दरअसल, अपने दोनों बेटों के नन्हें पैरों को चूमते हुए नयनतारा और विग्नेश शिवन बेहद खुश हैं. फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने लिखा, 'नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें ट्विन बेटे हुए हैं. हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमें हमारे दोनों बच्चों के रूप में मिल है. आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम.' कुछ समय से नयनतारा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थीं. कपल को कुछ बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा गया था. विग्नेश शिवन ने बच्चों के साथ अपनी और नयनतारा की फोटोज को शेयर करते लिखा था कि वह फ्यूचर के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसके बाद अफवाहें शुरू हो गई थीं कि कहीं कपल जल्द ही बच्चों का प्लान तो नहीं कर रहा. माना ये भी जा रहा था कि नयनतारा प्रेग्नेंट हैं. देखिए फोटो...

घर में हुआ जुड़वा बच्चों का जन्म:- फैंस अपनी इस स्टार जोड़ी के घर आए नन्हें मेहमानों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तो वहीं कुछ कंफ्यूज भी दिखे कि शादी के चार महीने के अंदर ही बच्चों के जन्म ? तो इसे लेकर असमंजस में फंसे लोगों को हम बता दें कि इस कपल ने सेरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत इस दुनिया में किया है।



Tags:    

Similar News