शादी करेंगे सलमान खान?... 17 साल छोटी एक्ट्रेस से जुड़ रहा नाम, जानिए इस अभिनेत्री के बारे में

Update: 2022-02-17 06:57 GMT

Salman Khan

मुंबई 17 फरवरी 2022 I   बॉलीवुड के दबंग खान सलमान किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब सलमान अपनी नई दोस्त सामंथा लॉकवुड की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान का नाम इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में सलमान और सामंथा को साथ देखा गया था। सामंथा लॉकवुड सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर भी नजर आई थीं जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि सामंथा लॉकवुड, सलमान खान की नई गर्लफ्रेंड हैं। लेकिन अब खुद सामंथा ने सामने आकर अपने रिलेशनशिप पर खुलासा किया है।

सामंथा ने एक इंटरव्यू में सलमान से 'लिंकअप' की खबरों पर कहा, "मुझे लगता है लोग बहुत बात करते हैं, कुछ न होते हुए भी उसके बारे में बहुत कुछ कह जाते हैं। मैं सलमान से मिली थी और मुझे वे एक बहुत अच्छे इंसान लगे, इसके बारे में मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं। पता नहीं लोगों के दिमाग में ये सब कहां से आता है। मैं ऋतिक से भी मिली थी इन लोगों ने उसके बारे में तो कुछ नहीं कहा। तो मुझे नहीं पता ये बात कहां से और क्यों आई लेकिन यह सही नहीं है।" पिछले महीने सलमान ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया, जिसमें सामंथा ने भी शिरकत की थी। इस पर उन्होंने कहा, "मेरे लिए वहां हर कोई नया था क्योंकि मैं किसी को भी नहीं जानती थी। मैं वहां सिर्फ और सिर्फ सलमान को जानती थी, मैं उनसे इससे पहले दो- तीन बार मिल चुकी थी। फिर मैंने वहां आए बाकी लोगों से मिलना शुरू किया तो पता चला कि वे अभिनेता या अभिनेत्री, निर्देशक या निर्माता थे।" उन्होंने आगे कहा," मेरे लिए यह केवल एक पार्टी थी जिसमें बहुत प्यारे लोग थे और मैने एनजॉय किया।"


सामंथा ने पनवेल फार्म हाउस में सलमान की बर्थडे पार्टी अटेंड की थी. और सोशल मीडिया पर सलमान और सामंथा की तस्वीरें शेयर होते ही फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि वह सलमान की गर्लफ्रेंड हैं. और दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है.आपको बता दें कि सामंथा उम्र में सलमान से 17 साल छोटी हैं. 1982 में जन्मीं सामंथा लॉकवुड न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी की छात्रा रही हैं. वह फेमस स्टार गैरी लॉकवुड और अभिनेता-व्यवसायी डेनिस डुबैरी की बेटी हैं. सामंथा को शूट द हीरो और हवाई फाइव-0 जैसी फिल्मों में देखा गया था. कुछ समय पहले सामंथा ने उनके पिता सलीम खान के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब से ही सलमान और सामंथा की शादी की बात चर्चा में है. सूत्रों की माने तो सलीम खान को सामंथा काफी पसंद हैं और हाल ही में सामंथा ने काफी समय सलमान के परिवार के साथ बिताया है.अब देखना यह है कि सलमान और सामंथा वाक़ई शादी करेंगे या ये सिर्फ बातें हैं जो चंद दिनों में हवा हो जाएंगी.

Tags:    

Similar News