Sara Khan का प्राइवेट VIDEO लीक: एक्ट्रेस की बहन ने ही आपत्तिजनक हालत में किया वायरल, मची सनसनी...

Update: 2023-02-05 13:45 GMT

मुंबई I  टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान वर्ष 2007 में सीरियल 'सपना बाबुल का- विदाई' से अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया था। ये सीरियल लोगों के बीच बहुत मशहूर हुआ तथा सारा की भूमिका भी। फिर वर्ष 2015 में सारा खान ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में इमरान हाशमी, राजकुमार राव एवं विद्या बालन लीड किरदार में थे। मोहित सूरी की इस फिल्म फिल्म में सारा की भूमिका नाईला लोगों ने बहुत पसंद की थी।


सारा खान टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। उन्होंने साल 2007 में टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का- विदाई' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ये सीरियल लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हुआ और सारा का किरदार भी। फिर साल 2015 में सारा खान ने फिल्म हमारी अधूरी कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया ।इस फिल्म में इमरान हाशमी, राजकुमार राव और विद्या बालन लीड रोल में थे मो।हित सूरी की इस मूवी फिल्म में सारा के किरदार नाईला का लोगों ने काफी पसंद किया था।


हालांकि, सीरियल और फिल्मों से ज्यादा सारा खान की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही। वहीं, पिछले साल एक्ट्रेस को कंगना रनौत के हिट रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी लोगों ने पसंद किया। लॉक अप में सारा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को लेकर भी शो में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के वक्त मुझमें इतना दिमाग नहीं था, वो बहुत छोटी उम्र की थीं। सारा ने एक्स हसबैंड को लेकर कहा- 'उसे कंट्रोवर्सी चाहिए, क्योंकि वो इंसान सिर्फ पब्लिसिटी का भूखा है'।


आपको बता दें कि सारा खान ने साल 2010 में 'बिग बॉस 4' के घर में अली मर्चेंट से निकाह किया था। हालांकि, दोनों का रिश्ता 'बिग बॉस' के घर के बाहर ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लियातला। क के बाद एक इंटरव्यू में सारा ने ये भी बताया कि दोनों ने नेशनल टीवी पर पब्लिसिटी के लिए शादी की थी। खैर, जहां बहुत से लोग सारा को पसंद करते हैं तो वहीं, कुछ लोग आज भी उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते ।


दरअसल, सारा का एक बाथरूम में नहाते हुए वीडियो लीक हो गया था जिसके बाद से वो लोगों की आंख की किरकिरी बनी हुई हैं।उनका प्राइवेट वीडियो लीक होने पर लोगों ने सारा को खूब ट्रोल भी किया था। बाद में इस वीडियो पर सफाई देते हुए सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बहन ने उनका न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। लेकिन उन्होंने तुरंत इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया था। लेकिन कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया था।



 


Tags:    

Similar News