Rupali Ganguly Video: अनुपमा में भी बॉबी देओल के गाने का चढ़ा ऐसा फीवर, सर में गिलास की जगह रख ली ये चीज....

अनुपमा में भी बॉबी देओल के गाने का चढ़ा ऐसा फीवर, सर में गिलास की जगह रख ली ये चीज....

Update: 2024-01-14 07:37 GMT

Rupali Ganguly Video: मुंबई। टीवी सीरियल की अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली निभा रही हैं, जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर बना हुआ है। इस सीरियल की कहानी तो पारिवारिक है ही, लेकिन साथ ही इसके शूटिंग सेट पर भी माहौल काफी दोस्ताना रहता है। सीरियल में काम करने वाले एक्टर्स कई बार पोडक्शन टीम की तारीफ कर चुके हैं कि कैसे रंजन शाही सेट पर सबका मूड लाइट रखते हैं। यही वजह है कि शूटिंग के दौरान एक्टर्स बीच-बीच में खूब मौज-मस्ती करते रहते हैं।

दरअसल, अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी शूटिंग के दौरान मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिर पर नैपकिन रखने वाले स्टैंड को रखकर बॉबी देओल वाले अंदाज में डांस कर रही हैं। मालूम हो कि फिल्म 'एनिमल' के एक गाने में बॉबी देओल ने सिर पर शराब का ग्लास रखकर डांस किया था। यहां इस वीडियो में रुपाली गांगुली टिश्यू पेपर रखने वाले स्टैंड को सिर पर रखकर डांस करती दिखाई पड़ रही हैं और उनके पीछे सीरियल में यशपाल का किरदार निभाने वाले एक्टर भी नजर आ रहे हैं। देखिए वीडियो...

बता दें कि सीरियल में अनुपमा इन दिनों अमेरिका के एक रेस्त्रां में बावर्ची की नौकरी कर रही है। वह इस भारतीय रेस्त्रां में खाना बनाती है जहां का बॉस बहुत ही खडूस है।

Full View

Tags:    

Similar News