Richa Chadha News: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का हैरान करने वाला खुलासा, अपने करियर को लेकर कह दी ये बता...

Update: 2023-10-09 13:49 GMT

Richa Chadha News : मुंबई। फिल्म 'ओए लकी, लकी ओए' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा कि उनकी फिल्मोग्राफी अलग-अलग वैरायटी को शामिल करती है। वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ उस विविधता को बनाए रखने की कोशिश करेंगी।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अब तक की यात्रा के बारे में खुलकर बात की। 'फुकरे 3' में भोली पंजाबन की भूमिका और इंडस्ट्री में अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे कॉमेडी करना पसंद है। मुझे लोगों को हंसाने में मजा आता है। भोली पंजाबन एक ऐसा किरदार है जो मेरे लिए हमेशा खास रहेगा। मेरी फिल्मोग्राफी में अलग-अलग वैरायटी हैं। इनमें सीरियस फिल्में, कॉमेडी फिल्में, कुछ खराब फिल्में और कुछ बहुत अच्छी फिल्में हैं। मैं उस वैरायटी को हमेशा बनाए रखने में सक्षम हूं। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि लोग मेरी भूमिका को याद रखें, भले ही वह एक कैमियो ही क्यों न हो।"

बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में उन्होंने कहा, "फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। हम पिछले 10 सालों से इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं। फिल्म बेहद खास है। जब हम पहला पार्ट बना रहे थे, तो हमें पता था कि फिल्म लोगों को हंसाने में सक्षम होगी, लेकिन हमने सोचा नहीं था कि हम फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट तक पहुंचेंगे।'' 'फुकरे 4' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अगर फिल्म को इसी तरह का प्यार मिलता रहा तो निश्चित तौर पर हम 'फुकरे 4' के लिए भी इंटरव्यू करेंगे। मैं बस यही चाहती हूं कि 'फुकरे 3' और 4 के बीच ज्यादा गैप न हो।" वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में नजर आएंगी, जिसमें वह सीबीआई डीसीपी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Full View

Tags:    

Similar News