रश्मिका मंदाना ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, सिजलिंग लुक से हुई ट्रोल... लोग बोले- शर्म करो, ये क्या पहनीं...

Update: 2022-07-17 11:59 GMT

मुंबई I  एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद से ही 'नेशनल क्रश' बन गईं। उनकी पॉपुलैरिटी अब साउथ सिनेमा की चारदीवारी से निकलकर हिंदी बेल्ट तक जा पहुंची है। रश्मिका मंदाना जहां भी निकल जाती हैं, पपाराजी उन्हें घेर लेते हैं। फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेचैन हो जाते हैं। रश्मिका मंदाना को हाल ही एक अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया है और यहां उन्होंने पूरी लाइमलाइट बटोर ली।

रश्मिका मंदाना हाल ही में सुपर सिजलिंग ड्रेस पहनकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. इवेंट में रश्मिका को ग्लैमरस और स्टनिंग गाउन में जिसने भी देखा वो बस उन्हें देखता ही रह गया. बैकलेस रेड गाउन में रश्मिका मंदाना इतनी ब्यूटीफुल लग रही हैं कि उनपर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है. रश्मिका मंदाना ने रेड ब्लैकलेस ड्रेस संग अपने ग्लैमरस लुक को ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया. न्यूड लिपस्टिक, शिमरी आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा में रश्मिका का लुक देखते ही बनता है. रेड ब्लैकलेस ड्रेस में रश्मिका का लुक वाकई में इलेक्ट्रिफाइंग है. देखिए वीडियो...

सोशल मीडिया पर रश्मिका के वीडियोज और फोटोज सामने आते ही छा गए हैं रश्मिका को कई लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने रश्मिका के वायरल वीडियो पर कमेंट किया- मुझे ये पसंद है. लेकिन वो इस ड्रेस में अनकंफर्टेबल लग रही हैं. ऐसी वियर्ड ड्रेसेस पहनती ही क्यों हो? एक दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है कि वो अपनी ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल फील कर रही हैं. एक अन्य यूजर ने रश्मिका को ट्रोल करते हुए लिखा- ऐसी ड्रेस क्यों पहनती हो, मुझे समझ नहीं आता. ठीक से चल नहीं सकती. बैठ नहीं सकती. कैसा फैशन है ये?



 


Tags:    

Similar News