Ranveer New Movie: इन 'धुरंधर' संग मिलकर रणवीर सिंह करेंगे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, नई फिल्म का किया ऐलान...

Ranveer New Movie: इन 'धुरंधर' संग मिलकर रणवीर सिंह करेंगे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, नई फिल्म का किया ऐलान...

Update: 2024-07-27 13:58 GMT

Ranveer New Movie

Ranveer New Movie: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी कि वह डायरेक्टर आदित्य धर के साथ एक फिल्म करने वाले हैं। अब रणवीर सिंह ने इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है। डायेरक्टर आदित्य धर ने इस फिल्म में ना सिर्फ रणवीर सिंह को लिया है बल्कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई पॉपुलर स्टार्स को एक साथ लाने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ संजय दत्त, अर्जुन रामपाल, आर माधवन और अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया है। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर आदित्य धर की नई फिल्म की घोषणा होने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। रणवीर सिंह ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट में रणवीर सिंह ने लिखा है, 'ये मेरे फैंस के लिए है जो मेरे साथ काफी धैर्य रखते हैं और इस तरह के मोड़ के लिए चिल्ला रहे हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं और आपसे वादा करता हूं इस बार एक ऐसा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ। आपकी दुआओं के साथ हम एनर्जी और पक्के इरादे के साथ इस महान और बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर पर निकल पड़े हैं। इस ये पर्सनल है।' देखिए तस्वीरें...

बता दें कि, रणवीर सिंह, संजय दत्त, अर्जुन रामपाल, आर माधवन और अक्षय खन्ना की इस फिल्म को आदित्य धर और उनके भाई लोकेश धर जियो स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। बताते चलें कि बीते दिनों आई एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि डायरेक्टर आदित्य धर एक फिल्म बना रहे है और इसका नाम 'धुरंधर' है। इसके साथ ही बताया गया था कि इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे और इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। 

Full View

Tags:    

Similar News