Rani Chatterjee Video: बादशाह के गाने 'गेंदा फूल' पर रानी चटर्जी का किलर अवतार, बूमरैंग की तरह मटकाई कमरिया, देखिए...

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हमेशा की तरह अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वो लाल रंग की साड़ी में दिख रही है। एक्ट्रेस बालों को खोल कर टाटावली लुक में दिख रही हैं और गेंदा फूल गाने पर धमाकेदार एक्सप्रेशन और डांस मूव्स दिख रही हैं।

Update: 2024-05-28 14:59 GMT

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee Video: मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिटनेस पर बराबर ध्यान दे रही हैं, जहां गर्मी में घर से बाहर निकल पाना मुश्किल हो गया है, वहां एक्ट्रेस रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकल जाती है और घंटों जिम में पसीना बहाती हैं। बता दें कि रानी ने 8 महीने बाद जिम शुरू की है और अब वो अपना वजन कम करना चाहती हैं लेकिन इसी बीच रानी ने एक तड़कती-भड़कती रील डालकर सबका मन जीत लिया है। एक्ट्रेस ने ऐसे कमर मटकाई है, जैसे बलखाती नागिन हो। तो चलिए जानते हैं कि रील में क्या खास है।

दरअसल, रानी ने हमेशा की तरह अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें वो लाल रंग की साड़ी में दिख रही है। एक्ट्रेस बालों को खोल कर टाटावली लुक में दिख रही हैं और गेंदा फूल गाने पर धमाकेदार एक्सप्रेशन और डांस मूव्स दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानी गाने के एक-एक लिरिक्स पर गजब के मूव्स दिखा रही हैं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी काफी अच्छे हैं। देखिए वीडियो...

बता दें कि ये रील पुरानी है लेकिन रानी ने फिर एक बार इसे शेयर किया है। फैंस भी रानी की रील की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया….पूरी तरह से लुभावनी। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अभिनय का अनुभव 1 टेक में परफेक्ट रील। एक अन्य ने लिखा-आपने तो आग ही लगा दी। पोस्ट के नीचे आपको तमाम प्यारे-प्यारे पोस्ट देखने को मिल जाएंगे। काम की बात करें तो रानी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू रिलीज हो चुकी है और हाल ही में उसका नया गाना भी रिलीज हुआ है। इसके अलावा रानी की फिल्म दीदी नंबर-1 की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है लेकिन अभी तक फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर सामने नहीं आया है।

Full View

Tags:    

Similar News