Rakul Preet Brother Arrested: ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ एक्ट्रेस रकुल प्रीत का भाई, पुलिस ने लिया एक्शन, जानिए क्या पूरा माजरा...

Rakul Preet Brother Arrested: ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ एक्ट्रेस रकुल प्रीत का भाई, पुलिस ने लिया एक्शन, जानिए क्या पूरा माजरा...

Update: 2024-07-15 16:16 GMT

Rakul Preet Brother Arrested: मुंबई। बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अपने पति और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी मंगल उत्सव में पहुंची थीं। इस कपल की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब रकुल प्रीत सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है और इस बार वह खुद की वजह से नहीं बल्कि अपने भाई के कारण चर्चा में आई हैं। रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, हैदराबाद के कोकीन रैकेट के 30 लोगों का नाम सामने आया है जिसमें रकुल प्रीत सिंह का भाई अमन प्रीत सिंह भी है। तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 2.6 किलोग्राम कोकीन बरामद किया है, जिसे बेचने के लिए हैदराबाद लाया गया था। राजेंद्र नगर पुलिस और एसओटी ने इस ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हालांकि, अभी रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। बताते चलें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सामने आए ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह सहित कई स्टार्स का नाम सामने आया था। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ भी हुई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह तो वह इन दिनों साउथ की फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आ रही हैं। कमल हासन स्टारर इंडियन 2 सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, रकुल प्रीत सिंह की पाइपलाइन में 'दे दे प्यार दे 2' और 'इंडियन 3' और 'मेरी पत्नी का रीमेक' में नजर आएंगी। रकुल प्रीत सिंह के तमाम चाहने वाले फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News