Rahul Vaidya News: लाइव शो में इस फेमस सिंगर के साथ हुआ ददर्नाक हादसा, भीषण आग की लपटों में आया चेहरा...

Rahul Vaidya News: लाइव शो में इस फेमस सिंगर के साथ हुआ ददर्नाक हादसा, भीषण आग की लपटों में आया चेहरा

Update: 2024-09-22 08:45 GMT

Rahul Vaidya News: मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के एक फेमस सिंगर के साथ बड़ा हादसा हुआ है, जो कैमरे में कैद हो गया है। इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें सिंगर के चेहरे पर आग की लपटें आ जाती हैं, जिसके बाद वहां मौजूद बाकी सभी सेलेब्स भी डर जाते हैं।

दरअसल, 'लाफ्टर शेफ्स' का एक प्रोमो सामने आया है। इसमें आप देख सकते हैं कि राहुल वैद्य अपने पार्टनर अली गोनी के साथ मिलकर खाना बना रहे होते हैं कि तभी तेज आग की लपटें उनके चेहरे पर आ जाती हैं। वीडियो में आप राहुल की चीख सुन सकते हैं। वहीं, बाकी कंटेस्टेंट भी इतना डर जाते हैं की वो भी चिल्लाने लगते हैं। राहुल का ऐसा हाल देख कर निया शर्मा और जन्नत जुबैर के हाथ से खाना बिखर जाता है। ये वीडिये वाकई में काफी डरा देने वाला है। फिलहाल राहुल ठीक हैं उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। वो बाल-बाल बच गए। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, मालूम हो कि राहुल वैद्य से पहले एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीम शेख भी 'लाफ्टर शेफ्स' के सेट पर हादसे का शिकार हुई हैं। राहुल तो बाल-बाल बच गए लेकिन रीम के चेहरे पर काफी चोट आई थी। बता दें कि जब रीम खाना बना रही थी तभी गर्म-गर्म तेल के छीटे उनके चेहरे पर पड़ गए थे, जिससे आंख के पास उनके चेहरे पर निशान आ गए। हाल ही में रीम ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ अपने चेहरे का हाल दिखाया था। साथ ही पूरे हादसे का जिक्र भी किया था। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर कई दाग और निशान साफ देखे जा सकते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News