प्रियंका चोपड़ा का भारत की इस खास चीज से है कनेक्शन, इसलिए लौटी है मुंबई... जानिए क्या है ये खास चीज

Update: 2022-11-03 15:03 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी लम्बे समय बाद भारत लौटी हैं. सोशल मीडिया पर इनकी कई फोटो लगातार वायरल भी हो रही है. अब उनके लौटने को लेकर कई वजहों को बताया जा रहा है. कहा य भी जा रहा है कि शूटिंग के लिए वो यहां आई है. जबकि उनका किसी फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है. 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपने हेयरकेयर ब्रांड का प्रचार करने के लिए मुंबई आई है. देसी गर्ल तीन साल बाद भारत अपने बिजनेस वेंचर्स के सिलसिले में आई है. बॉलीवुड की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस भारत में भी सोना फ्रेंचाइजी खोलने की योजना बना रही है. इसको लेकर वो कुछ व्यापारियों के साथ बातचीत कर रही है. बता दें किे प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक भारतीय रेस्तरां खोला है, जिसका नाम सोना है. इसको लेकर एक्ट्रेस अक्सर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है.

मुंबई में सोना फ्रैंचाइजी रेस्तरां खोलने के बारे में भी बात कर रही है. वहीं, फिल्मों के बारे में बात करते हुए उस सूत्र ने बताया कि, फिलहाल वो हॉलीवुड में छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिकाएं करके बेहद खुश है. वो कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा कर रही है, लेकिन अभी के लिए वह प्रोजेक्ट रुका हुआ है.


Tags:    

Similar News