PHOTOS: अमिताभ की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुसा बच्चा, बिग बी के छुए पैर...मांगा ऑटोग्राफ...देखें

Update: 2022-11-21 12:15 GMT

मुंबई I  बॉलीवुड के शहंशाह, कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हर उम्र के लोग उनके बड़े प्रशंसक हैं। उनके बंगले जलसा के बाहर हजारों प्रशंसक उनकी दीदार करने के लिए बेकरार नजर आते हैं। बिग बी भी उन्हें निराश नहीं करते हैं और हर रविवार को बाहर आकर प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। अब उनके एक जूनियर प्रशंसक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बच्चे की तस्वीरें अपने ब्लॉग में शेयर की हैं।


दरअसल, अमिताभ बच्चन हर रविवार अपने बंगले के बाहर अपने फैंस से मुलाकात करते हैं और यहां पर अभिनेता की एक झलक पाने के लिए ढेर सारे लोग नजर आते हैं। लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने एक वाक्या बताया है, जिसमें एक चार साल का बच्चा अमिताभ की सिक्योरिटी को तोड़ देता है और भागकर उनके पैर छूता है। इस घटना का जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'और यह 4 साल का बच्चा डॉन देखने के बाद मुझसे मिलने सीधा इंदौर से आ पहुंचा। उसने इसी फिल्म की बातें कीं... डायलॉग्स, एक्टिंग, मेरी लाइनें वगैरह। मुझसे मिलने की उसकी पुरानी इच्छा पूरी हुई तो रो पड़ा और मेरे पैरों में झुक गया, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है और मुझे इससे चिढ़ है।'


इसके आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'लेकिन घेरा तोड़ के भाग कर आने पर मैंने उसे तसल्ली दी, उसने मेरी जो पेंटिंग्स बनाई थीं उनपर ऑटोग्राफ दिया और उसके पिता का मुझे लिखा खत भी पढ़ा। शुभचिंतकों के इमोशन कुछ ऐसे ही होते हैं। इसे देखकर, मैं जब अकेला होता हूं तो अक्सर सोचने लगता हूं कि यह सब मेरे ही साथ क्यों? कैसे? कब? अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट का बात करें तो अभिनेता 80 साल के हो चुके हैं लेकिन अब भी सिनेमा की दुनिया में सक्रिय हैं।


उनकी फिल्म 'ऊंचाई' सिनेमाघरों में लगी हुई है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए हैं। 





 


 


Tags:    

Similar News