Parineeti Raghav Wedding: जन्मों-जन्मों की लिए राघव चड्ढा की हुईं परिणीति चोपड़ा, अब बस दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर का इंतजार...

Parineeti Raghav Wedding

Update: 2023-09-24 13:07 GMT

Parineeti Raghav Wedding : मुंबई। आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को ढेर सारी बधाइयां. दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो चुके हैं. खबर आ रही है कि शादी के बाद परिणीति की विदाई भी हो रही है. रात में पार्टी होने वाली है. पर अब तक फैन्स को परिणीति-राघव की शादी की झलक देखने को नहीं मिल पाई है. जल्द ही दोनों की फोटोज आएंगी.

मीडिया खबर के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी, मेहंदी या शादी की अबतक वैसे तो कोई फोटो सामने नहीं आई है. पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने परिणीति संग फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी में शामिल होना उनके लिए बहुत बड़ी बात रही. फोटो में परिणीति सिंपल से कुर्ते और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं. हाथों पर मेहंदी लगी है. हैवी नेकपीस से परिणीति ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. कहा जा रहा है कि यह एक्ट्रेस की मेहंदी के दौरान की फोटो है. अब बाकी की मेहंदी फोटोज परिणीति कब शेयर करती हैं, इसका इंतजार सबको है.

Full View

Tags:    

Similar News