Palak Sindhwani News: "तारका मेहता" के मेकर्स की 'सोनू' ने उड़ाईं धज्जियां, खोला दिया सारा काला चिट्ठा...

Palak Sindhwani News: "तारका मेहता" के मेकर्स की 'सोनू' ने उड़ाईं धज्जियां, खोला दिया सारा काला चिट्ठा...

Update: 2024-09-27 11:20 GMT

Palak Sindhwani News: मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का हिट शो है, लेकिन अब इस शो को पुराने कलाकार छोड़ रहे हैं. शो में सोनू का रोल निभाने वाली पलक सिंधवानी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है. बीते दिनों ही खबर आई थी कि पलक को शो के मेकर्स की तरफ से लीगल नोटिस जारी किया गया है, जिसे पहले तो पलक ने गलत बताया. अब नीला फिल्म प्रोडक्शंस ने बयान जारी कर रहा कि उन्होंने नोटिस भेजा है. जिसके बाद पलक ने भी मेकर्स की धज्जियां उड़ा दी हैं. उन्होंने मेकर्स पर संगीन आरोप लगाए हैं.

दरअसल, पलक सिंधवानी की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने बताया कि साल 2019 में उन्होंने शो ज्वाइन किया, तब एक एग्रीमेंट साइन करवाया गया. उस दौरान एक्ट्रेस को एग्रीमेंट पढ़ने तक नहीं दिया और ना ही मांगने पर एग्रीमेंट की कॉपी दी. इस एग्रीमेंट में कही भी मना नहीं किया गया था कि पलक सिंधवानी थर्ड पार्टी के प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सकती हैं. पलक ने अपने बयान में दावा किया कि सेट पर उन्हें लगातार मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही थी. उन्हें सेट पर पैनिक अटैक भी आए हैं और डॉक्टर के पास भी जाना पड़ा है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह पहले ही 8 अगस्त को मीटिंग में मेकर्स को शो छोड़ने की बात बोल चुकी थीं, लेकिन मेकर्स ने उल्टा पलक को ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

बता दें कि पलक के बयान में दावा किया गया कि उन्होंने किसी भी तरह के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन नहीं किया है. मेकर्स ने जो भी एक्ट्रेस के खिलाफ कहा है वो सब कुछ झूठ है. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ही पलक को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है और उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. बता दें कि प्रोडक्शन हाउस की तरफ से पलक पर आरोप लगा है कि उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है जिससे शो और किरदार दोनों को नुकसान हुआ है. पलक पर दूसरे प्रोजेक्ट में शामिल होने का आरोप लगा है और बार बार चेतावनी देने के बाद भी उनमें कोई भी सुधार नहीं आया.

Full View

Tags:    

Similar News