OMG-Urfi Javed: सत्यम शिवम सुंदरम 2.0 में होगी उर्फी जावेद?...जीनत अमान से लिया टिप्स, फैन्स बोले-...

Update: 2023-05-06 11:50 GMT

OMG-Urfi Javed डेस्क। फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चो में रहने वाली उर्फी जावेद अब फिल्म में काम करने जा रही है...उर्फी सत्यम शिवम सुंदरम 2.0 में काम करेगी। ये हम नहीं कह रहे ये तो उनके एक वीडियो को देखकर फैन्स कह रहे हैं।

दरसअल, उर्फी और एक्ट्रेस जीनत अमान के बीच चर्चा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के चर्चे कर रहे है।

बता दें कि जाने माने फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने एक नए स्टोर का उद्धघाटन किया। इस कार्यक्रम में जीनत अमान और उर्फी जावेद सहित कई मशहूर हस्तियां भी पहुंची थी। इस दौरान उर्फी जावेद और जीनत दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों एक दूसरे से बाते करने लगी। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया इसके बाद से वीडियो पर तरह तरह के कमेंट फैन्स कर रहे है।

Full View

एक ने लिखा,'उर्फी जावेद जीनत जी से कह रही हैं कि वह 'सत्यम शिवम सुंदर 2.0' के लिए उन्हें गाइड करें। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उर्फी कह रही हैं जीनत अमान से कि मैम प्लीज एक बार आप चम्मच की स्कर्ट पहनकर देखिए।' एक यूजर ने लिखा, 'जेनजेड खुद को एक्सप्लेन करते हुए। बता दें कि वर्ष 1978 में आई फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' में जीनत अमान ने लीड रोल अदा किया था।

मालूम हो कि जीनत अमान कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं, उस दौरान उन्हें तमाम आलोचनाओं से गुजरना पड़ा। जीनत अमान ने 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'यादों की बारात', 'रोटी कपड़ा और मकान', 'चोरी मेरा काम', 'पापी', 'धरम वीर', 'कुर्बानी' जैसी तमाम फिल्मों में अभिनय किया। 'सत्यम शिवम सुंदरम' में जीनत ने शशि कपूर के साथ खूब बोल्ड सीन दिए। 

Tags:    

Similar News