OMG! अक्षरा सिंह ने फटी जीन्स में किया ऐसा काम, PHOTO देख रोकी फैंस की सांसे, यूजर्स बोले- ओए होए...

OMG! अक्षरा सिंह ने फटी जीन्स में किया ऐसा काम, PHOTO देख रोकी फैंस की सांसे, यूजर्स बोले- ओए होए...

Update: 2024-08-09 15:12 GMT

Akshara Singh Photos: मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों और गानों दोनों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान, अग्निसाक्षी और अक्षरा रिलीज के लिए तैयार हैं। कुछ फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं,जबकि कुछ फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होना बाकी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और एक पोस्ट से ही वायरल हो जाती हैं। अब एक्ट्रेस ने ऐसी फोटोज डाली है, जिससे पूरा सोशल मीडिया हिल गया है। तो चलिए एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज के बारे में जानते हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया क्वीन अक्षरा सिंह के दीवानों की कमी नहीं है और बाकी की कसर एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज पूरी कर देती हैं, जो अच्छे-अच्छों का ईमान डगमगा देती हैं। अब एक्ट्रेस ने कटे-फटे बोल्ड कपड़ों में फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने अपनी हॉटनेस से सबका दिल धड़का दिया है। अक्षरा ने फटी जींस पहनी है,जिसमें चैन लगी है। इसके अलावा अक्षरा ने ब्लैक क्रॉप टॉप और लूज व्हाइट टी-शर्ट भी पहनी है। फोटोज को पोस्ट कर अक्षरा ने लिखा-मैं अभी खुद के प्रति बहुत आकर्षित हूं। देखिए तस्वीरें...

बता दें कि, अक्षरा का पोस्ट देखकर किसी का भी आकर्षित होना गलत नहीं होगा, क्योंकि 32 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस सुपर हॉट दिख रही हैं। हर रोज सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का नया अवतार देखने को मिलता है। कभी एक्ट्रेस लहंगे में तो कभी बोल्ड आउटफिट में दिखती हैं। फैंस भी अक्षरा के नए लुक्स का इंतजार करते रहते हैं। अक्षरा के हुस्न की तारीफ करते एक यूजर ने लिखा- रॉकिंग मोड में क्वीन। एक दूसरे ने लिखा-सबसे प्यारी पटना की परी जी। एक अन्य ने लिखा- ओए होए हॉटी लुक। पोस्ट के नीचे आपको ऐसे तमाम तरह के कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे।

Full View

Tags:    

Similar News