Nikki Tamboli Hot Photos: निक्की तंबोली ने सिजलिंग फोटोशूट से गिराई बिजलियां, HOT कपड़ों में लगी अप्सरा

Nikki Tamboli Hot Photos: बिग बॉस सीज़न 14 की कांटेस्टेंट निक्की तम्बोली ने एक बार अपने लेटेस्ट ग्लैमरस अवतार से तापमान बढ़ा दिया है. बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने मनमोहक तस्वीरों की एक शृंखला में आकर्षक हाई-स्लिट स्कर्ट और आकर्षक स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Update: 2023-08-18 08:46 GMT

Nikki Tamboli Hot Photos: बिग बॉस सीज़न 14 की कांटेस्टेंट निक्की तम्बोली ने एक बार अपने लेटेस्ट ग्लैमरस अवतार से तापमान बढ़ा दिया है. बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने मनमोहक तस्वीरों की एक शृंखला में आकर्षक हाई-स्लिट स्कर्ट और आकर्षक स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं | हाल ही में उन्हें उनके बोल्ड फैशन चॉइस के लिए भी ट्रोल किया गया था।

तस्वीरों में निक्की हाई-स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं । सल्ट्री ड्रेस ने उसके सुडौल पैरों को पूरी तरह से प्रदर्शित किया और उसके आकर्षक फिगर को निखारा। उन्होंने शिमर मेकअप लगाया था | तस्वीरों ने तुरंत फेंस और फोलोवर्स का ध्यान आकर्षित किया। निक्की की बोल्ड फैशन पसंद और एट्रेक्टिव कॉन्फिडेंस पोज़ ने तारीफों और दिल वाले इमोजी की झड़ी लगा दी।

निक्की तंबोली को हाल ही में इंस्टाग्राम पर तब नफरत मिली जब उन्होंने बोल्ड आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने एक इन्टरव्यू में इस नफरत के बारे में खुलकर बात की और कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह कभी भी बाहरी मान्यता प्राप्त करने की कोशिश नहीं करती हैं । उन्होंने कहा, “आप मुझे कुछ भी और कुछ भी कह सकते हैं और यह किसी भी तरह से मेरी स्थिरता की भावना को हिला नहीं सकता है। 

मैं यहां उन लोगों से अपने काम के लिए बाहरी मान्यता लेने के लिए नहीं हूं जिनका एकमात्र काम सोशल मीडिया पर समय बिताना और दूसरों को ट्रोल करना है | बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के बाद से, निक्की को कई संगीत वीडियो में दिखाया गया है। वह अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट चॉइस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।

Tags:    

Similar News