Neha Kakkar-Rohanpreet News: सिंगर नेहा कक्कड़ और पति रोहनप्रीत को मिली जान की धमकी, जानिए क्या माजरा...

Neha Kakkar-Rohanpreet News: सिंगर नेहा कक्कड़ और पति रोहनप्रीत को मिली जान की धमकी, जानिए क्या माजरा...

Update: 2024-10-17 03:39 GMT

Neha Kakkar-Rohanpreet News: मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। वीडियो और तस्वीरों में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की केमेस्ट्री देखने को मिलती है। हालांकि, अब इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से नेहा कक्कड़ और उनके पति को धमकी मिली है। निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नेहा कक्कड़ लोगों के सामने पति संग अश्लील हरकतें कर रही है। उन्होंने धमकी देते हुए दोनों को सार्वजनिक रूप से अभद्र व्यवहार ना करने को कहा है। उनका कहना है कि अगर दोनों ने अपना अनुचित व्यवहार नहीं सुधारा तो वो उन्हें सबक सिखाएंगे।

दरअसल, निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए दोनों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि नेहा कक्कड़ अपने पति को पर्दे में रखें। "लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया। कुछ थोड़ी-बहुत शर्म कर लो।" उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर उन्हें भी सबक सिखाएंगे, चाहे इसके लिए हमें जेल ही क्यों ना जाना पड़े। मान सिंह ने अपने वीडियो में कहा कि अगर आप नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अच्छे गायक हैं, तो अच्छे काम भी करें। इस तरह का आचरण समाज में असामाजिकता फैलाता है। पंजाब में नशा और अश्लीलता काफी बढ़ गई है और ऐसे में समाज को जागरूक करने की जरूरत है। हम समाज में किसी तरह की गंदगी नहीं फैलने देंगे।

बता दें कि, मान सिंह ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर गलत सामग्री फैलाकर पंजाब की छवि खराब की जा रही है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। निहंग मान सिंह ने कहा कि अगर इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया, तो वो उन्हें सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति के साथ रोमांटक तस्वीरें शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ को इन तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी साल 2020 में हुई थी।

Tags:    

Similar News