Lawrence Bishnoi Hit List: इन मशहूर सेलेब्स पर है मौत का साया, सामने आई लॉरेंस बिश्नोई की टारगेट लिस्ट, देखिए कौन-कौन है...

Lawrence Bishnoi Hit List: इन मशहूर सेलेब्स पर है मौत का साया, सामने आई लॉरेंस बिश्नोई की टारगेट लिस्ट, देखिए कौन-कौन है...

Update: 2024-10-15 15:25 GMT

Lawrence Bishnoi Hit List: मुंबई। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. एनसीपी नेता को बीते शनिवार रात उनकी कार के पास उस समय गोली मार दी गई, जब वह अपने बेटे के कार्यालय से निकल रहे थे. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स बुरी तरह टूट गए. सिद्दीकी की हत्या को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जोड़ा गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिश्नोई, जो इस समय गुजरात की साबरमती जेल में है, से राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पूछताछ की. जिसके बाद उन्होंने अपने ‘हिट लिस्ट’ के बारे में बताया, जिसमें बॉलीवुड सितारों, कॉमेडियन, राजनेताओं और अन्य हाई-प्रोफाइल हस्तियों के नाम शामिल हैं. हालांकि पहले नंबर पर सलमान खान है. भाईजान के साथ मुद्दा तब शुरू हुआ, जब उनका नाम काले हिरण शिकार मामले में सामने आया था.

दरअसल बिश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है. इस साल की शुरुआत में, बिश्नोई गैंग ने अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलियां चलाकर उनकी जान लेने का प्रयास किया था. बिश्नोई से जुड़े गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी भी ली थी. रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया कि गिरोह का संचालन सलमान खान को निशाना बनाने से कहीं आगे बढ़ गया है, जिसका लक्ष्य बॉलीवुड में घुसपैठ करना है.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, यह भी दावा किया जा रहा है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को गैंगस्टर ने निशाना बनाया है. फारुकी पर दिल्ली में एक शादी के दौरान बंदूकधारियों ने कथित तौर पर हमला किया था. दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगनप्रीत सिंह भी कथित तौर पर बिश्नोई की ‘हिट लिस्ट’ में हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि गैंगस्टर का मानना ​​है कि शगनप्रीत ने उसके करीबी सहयोगी विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को शरण दी थी. मनदीप धारीवाल, कौशल चौधरी और अमित डागर भी हिट लिस्ट में है.

Tags:    

Similar News