Larissa Borges Death: नहीं रहीं ये खूबसूरत मशहूर एक्ट्रेस, 33 साल की उम्र में भी थी कमाल की फिटनेस, अब इस बीमारी ने ली जान...

Update: 2023-09-02 07:27 GMT

Larissa Borges Death: मुंबई। लगातार कई दिनों से बुरी खबरें सामने आ रही हैं। ब्राजील की 33 साल की फिटनेस इन्फ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस के साथ जो कुछ भी हुआ वो काफी हैरान करने वाला था। ऐसा कहा जाता है कि फिट रहने के कई फायदे हैं और डायबिटीज से लेकर दिल संबंधी बीमारियां पास नहीं आती हैं।

Full View

लेकिन सोमवार 28 अगस्त को लारिसा के साथ जो कुछ भी हुआ उसने फिर से इन बातों को सिर्फ कहावतों तक सीमित कर दिया है। जी हां, इस फिटनेस इन्फ्लुएंसर को एक साथ दो दिल के दौरे पड़े और उसने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

Full View

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिटनेस इन्फ्लुएंसर लारिसा बोर्जेस को 20 अगस्त को ग्रैमाडो में यात्रा करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान लारिसा कोमा में चली गईं। उन्हें दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा और उसके तुरंत बाद उनकी मौत हो गई।

Full View

लाहांकि, लारिसा बोर्जेस की मौत का कारण स्पष्ट तौर पर खोजा जा रहा है, शुरुआती जांच में कहा गया है कि दिल का दौरा पड़ने के समय वह नशे में हो सकती हैं। उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उनके नमूने लैब में भेजे गए हैं।

लारिसा बोर्जेस इंस्टाग्राम पर नियमित तौर से अपने फॉलोअर्स को अपनी फिटनेस, फैशन और यात् से संबंधित अपडेट करती रहती थीं। इनके इंस्टाग्राम पर 30,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Full View

Tags:    

Similar News