क्यों इतना मिलता है Reena Roy से Sonakshi Sinha का चेहरा?, एक्ट्रेस ने बताई वजह...जानकर आप भी रहे जाएंगे हैरान...

बॉलीवुड न्यूज़

Update: 2023-01-08 12:24 GMT

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा एकदम एक्ट्रेस रीना रॉय से मिलता-जुलता है, जो 70 के दशक की स्टार रहीं। उसी दौर में शत्रुघ्न सिन्हा भी बड़े स्टार थे। इस वजह से कई तरह के अजीबोगरीब सवाल भी उठते रहे हैं। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ने कई फिल्मों में साथ काम किया। एक समय पर दोनों के अफेयर के भी खूब चर्चे रहे थे। रीना रॉय 2000 में फिल्मों को अलविदा कह दिया था और वह लाइमलाइट से भी दूर रहीं। लेकिन जब 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्मों में कदम रखे तो एक बार फिर रीना रॉय की चर्चा होने लगी। कहा जाने लगा कि रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा एकदम मिलता है। 


रीना रॉय से भी यही पूछा गया कि सोनाक्षी सिन्हा एकदम उनके जैसी लगती हैं। दोनों का चेहरा एकदम मिलता है तो रीना रॉय ने जवाब दिया, 'यह जिंदगी का इत्तेफाक है। उदाहरण के लिए, जीतू जी एक्टर जीतेंद्र की मम्मी और मेरी मम्मी देखने में एकदम जुड़वां बहनें लगती थीं।' रीना रॉय ने यह बात 'फर्स्टपोस्ट' को दिए इंटरव्यू में कही। मालूम हो की शत्रुघ्न सिन्हा की किताब में प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने खुलासा किया था कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा इमोशनली एक-दूसरे से काफी जुड़े हुए थे। दोनों के बीच रिश्ता था।


रीना रॉय ने तो शत्रुघ्न सिन्हा को अल्टीमेटम भी दे दिया था कि या तो वह उनसे शादी कर लें या फिर 8 दिनों के अंदर वह किसी और से शादी कर लेंगी। उस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा पहले से ही शादीशुदा थे। पूनम से उनकी शादी हो चुकी थी। पहलाज निहलानी ने किताब में बताया कि फिल्म 'हथकड़ी' के बाद वह अपनी अगली फिल्म में रीना रॉय, शत्रुघ्न सिन्हा और संजीव कुमार को साइन करना चाहते थे। लेकिन रीना रॉय ने ऑफर ठुकरा दिया और कहा कि वह यह फिल्म तभी करेंगी जब शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें लेकर कोई फैसला कर लेंगे। जब पहलाज निहलानी ने यह बात शत्रुघ्न सिन्हा को बताई तो वह रो पड़े थे।


शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय को फोन किया और वह बुरी तरह रोए। तब शत्रुघ्न सिन्हा ने फैसला किया कि वह रीना रॉय को जाने देंगे और वह जिससे चाहें शादी कर सकती हैं। बाद में रीना रॉय ने मोहसिन खान से शादी कर ली और पाकिस्तान चली गईं। शादी के बाद रीना रॉय ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। लेकिन अब रीना रॉय वापसी को तैयार हैं। हाल ही हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में रीना रॉय ने कहा था कि वह 'बागबान' जैसी फिल्में करना चाहती हैं और ओटीटी की दुनिया में भी हाथ आजमाना चाहती हैं।

Tags:    

Similar News