Kiara Advani Pregnant: क्या प्रेग्नेंट हैं कियारा आडवाणी!, सामने आई बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें...

Update: 2023-06-26 13:10 GMT

Kiara Advani Pregnant : मुंबई I सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने वाली कियारा आडवाणी क्या प्रेग्नेंट हैंॽ एक्ट्रेस की ताजा तस्वीरें देखने के बाद यूजर ऐसे ही सवाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों में हैं, जिनमें वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखने के बाद ही एक्ट्रेस के फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि कियारा और सिद्धार्थ जल्दी ही फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं. कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधे और अब कियारा की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

दरअसल, शनिवार को कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जयपुर पहुंचे और एक इवेंट में शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि, एक तस्वीर पर नेटिजंस की नजरें ठहर गईं, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस का बेबी बंप नोट किया। इवेंट में कियारा आडवाणी ने ऑरेंज ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट और ब्लेजर कैरी किया था, जिसमें वह हमेशा की तरह स्टाइलिश और स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने कार्तिक की आंखों में देखते हुए फोटो क्लिक कराई। एक तरफ लोगों को उनकी केमिस्ट्री भा गई तो दूसरी ओर कई लोगों ने दावा किया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और उनका बेबी बंप दिख रहा है। देखें ये तस्वीरें...

एक यूजर ने पूछा, 'कियारा प्रेग्नेंट हैं क्या?' एक ने कहा, 'बेबी बंप।' एक और ने लिखा, 'हम सभी बेबी बंप देख सकते हैं, है ना?' एक ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के मजे लेते हुए कहा, 'सिद्धार्थ को बताना पड़ेगा।' एक अन्य ने पूछा, 'कियारा मुझे ही प्रेग्नेंट लग रही है या किसी और को भी?' ज्यादातर लोगों ने उनके बेबी बंप को नोटिस किया। हालांकि, कियारा प्रेग्नेंट हैं या नहीं। ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं।

Full View

Tags:    

Similar News