खुदकुशी या फिर मर्डर: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की कैसे हुई मौत?, सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट....

Update: 2022-12-25 06:38 GMT

मुंबई I  टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने अपने शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी.  20 साल की कम उम्र में तुनिशा ने आखिर सुसाइड क्यों किया? इस सस्पेंस का जवाब हर कोई जानना चाहता है. इसी बड़े सवाल के बीच अब तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. तुनिशा के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है. हर कोई सदमे में हैं. तुनिशा का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ है और अब उनकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी आ गई है.

मीडिया खबर के मुताबिक, तुनिशा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. फांसी लगाने के बाद दम घुटने के कारण तुनिशा की मौत हुई. एक्ट्रेस के शरीर पर किसी भी तरह का कोई भी जख्म का निशान नहीं मिला है. तुनिशा के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी की बात को पुलिस सूत्रों ने फिलहाल खारिज कर दिया है.

बता दे कि, टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को अपने शो के सेट पर आत्महत्या की. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने दोस्त शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर जान दी. देर रात तुनिशा के शव को मुंबई के जेजे असपताल में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया था. तुनिशा के पोस्टमॉर्टम के समय 4-5 डॉक्टर मौजूद थे. पोस्टमार्टम का वीडियोग्राफ़ी भी किया गया है.तुनिशा के अंतिम संस्कार की जानकारी भी सामने आ गई है. एक्ट्रेस के शव को मीरा रोड लाया जाएगा. यहां करीब 4-4.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार होगा. तुनिशा की मां ने एक्ट्रेस के खास दोस्त शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद बीती देर रात पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में शीजान के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज कर लिया. पुलिस शीजान से मामले में पूछताछ कर रही है.

Tags:    

Similar News