कौन है वह खूबसूरत एक्ट्रेस!...जिसके प्यार में गिरफ्तार है रैपर बादशाह, एक से साल कर रहे डेट...

Update: 2022-10-13 08:50 GMT

Badshah, Isha Rikhi

मुंबई I  बॉलीवुड के रैपर बादशाह अक्सर अपने गानों के चलते फैन्स से खूब प्यार लूटते हैं। बादशाह के गानें हिट होते हैं और खूब ट्रेंड भी करते हैं, जिसके लिए वो वाहवाही लूटते हैं। लगभग दो साल पहले अपनी पत्नी जैस्मीन से अलग हुए, अब ऐसा कहा जा रहा है कि बीते एक साल से वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कौन हैं ईशा रिखी, जिसके साथ जुड़ रहा है बादशाह का नाम...


बता दें कि, ईशा और बादशाह के बारे में अभी तक अधिक लोगों को नहीं पता है। हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने परिवार को रिलेशनशिप के बारे में पता दिया है। बादशाह और ईशा की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी। फिल्मों और म्यूजिक के सेम टेस्ट के चलते जल्दी ही दोनों दोस्त बन गए और फिर रिलेशनशिप में आ गए। कहा जा रहा है कि दोनों बीते एक साल से रिलेशनशिप में हैं। ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं, और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।


ईशा रिखी के फोटोज पर फैन्स उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं। ईशा रिखी ने साल 2013 में फिल्म जट बॉयज पुत जट्टा दे से डेब्यू किया था। ईशा रिखी पंजाबी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। बता दें कि ईशा ने बॉलीवुड में भी काम किया है और फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था। ईशा आखिरी बार फिल्म Mindo Tasseldarni में नजर आई थीं। फिल्मों के अलावा ईशा रिखी कई म्यूजिक वीडियोज में भी जलवा बिखेर चुकी हैं। 

Full View

Tags:    

Similar News