Kaun Hai MC Stan ki Buba: जानिए कौन है एमसी स्टेन ने GF बुबा, कहा था- 'उसे भगा कर ले जाऊंगा Buba को'

Kaun Hai MC Stan ki Buba: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहा है. रैपर एमसी स्टेन ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर साझा की. घर के सदस्यों ने ऐसी कई सारी चीजों के बारे में बात करने के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया

Update: 2023-01-03 11:04 GMT

Kaun Hai MC Stan ki Buba: जानिए कौन है एमसी स्टेन ने GF बुबा, कहा था- 'उसे भगा कर ले जाऊंगा Buba को'

Kaun Hai MC Stan ki Buba: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहा है. रैपर एमसी स्टेन ने अपनी लव लाइफ पर खुलकर साझा की. घर के सदस्यों ने ऐसी कई सारी चीजों के बारे में बात करने के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, जब एमसी स्टेन ने अंकित गुप्ता और प्रियंका के साथ बातचीत में अपनी लव स्टोरी शेयर की तब प्रियंका ने पूछा कि क्या उनकी गर्लफ्रेंड बूबा के माता-पिता को उनकी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं, जिसपर उन्होंने खुलासा किया कि वो उनके माता-पिता से अपने रिश्ते के बारे में बात करने के लिए 40 लोगों के साथ उनके घर गए थे.

Full View

आपको बताते चलें कि एमसी स्टेन, अपनी गर्लफ्रेंड 'बूबा' के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी खुले रहे हैं, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ये भी जानकारी दी कि वो बूबा के पिता से उनका हाथ मांगने के लिए उनके घर गए थे लेकिन उनके माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने कहा, 'मैं 40-50 लोगों को लेकर उनके घर पे गया था रिश्ता लेके.. मैंने उसके माता-पिता को बोला या तो इज्जत से रिश्ता करादो या मैं भगा के ले जाऊंगा उसे.' उन्होंने आगे कहा, 'चीज बहुत खराब हो गई थी लेकिन अब ठीक है.' इस बीच, अर्चना उन्हें बीच में रोक देती हैं और कहती हैं कि वो भी रैपर बनना चाहती हैं. उनकी इस बात को सुनकर एमसी स्टेन ने उन पर तंज कसते हुए जाने के लिए कहा क्योंकि वो 'बूबा' के बारे में बात करना चाहते थे. 

Full View

दरअसल, एमसी स्टेन ने अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर के साथ बातचीत में अपनी लव लाइफ के बारे में विस्तार से बात की। जब प्रियंका ने पूछा कि क्या उनकी प्रेमिका बुबा के माता-पिता को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है। तब रैपर ने खुलासा किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के माता-पिता से अपने रिश्ते के बारे में बात करने के लिए 40 लोगों के साथ उनके घर गए थे।

अपने रिश्ते के किस्से के बारे में बात करते हुए स्टेन ने कहा कि वह बुबा का हाथ मांगने के लिए 40 लोगों के साथ उनके घर गए थे। उन्होंने कहा, "मैं 40-50 लोगों को लेकर उसके घर पे गया था रिश्ता लेके.. मैंने उसके माता-पिता को बोला या तो इज्जत से रिश्ता करादो या मैं भगा के ले जाऊंगा उसे।" 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट्स की फीस: सुंबुल तौकीर से टीना दत्ता तक, जानें कितना चार्ज ले रहे सेलेब्स

उन्होंने आगे कहा, "चीजें बहुत खराब हो गई थीं उसके बाद, लेकिन अब ठीक है।" इस बीच, अर्चना गौतम उन्हें बीच में रोक देती हैं और कहती हैं कि वह भी रैपर बनना चाहती हैं। एमसी स्टेन ने उन पर तंज कसा और उन्हें जाने के लिए कहा, क्योंकि वह 'बुबा' के बारे में बात करना चाहते थे।

Tags:    

Similar News