Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ के पति विक्की का टूट दिल?, आखिर क्या हुआ ऐसा, एक्टर इंस्टाग्राम में VIDEO किया शेयर...

Update: 2023-11-20 13:40 GMT

Movie Release 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: मुंबई। एक्टर विक्की कौशल ने सोमवार को लेग वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो जारी करके फिटनेस गोल दिए। यह भी शेयर किया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारत की हार से उनका दिल कैसे टूट गया था।


दरअसल, विक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ब्लैक एंड व्हाइट रील वीडियो शेयर की, जिसमें वह जिम में नजर आ रहे हैं और लेग एक्सरसाइज के बाद दर्द में है। दर्द के बावजूद भी एक्टर वर्कआउट के दौरान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने टी-शर्ट, बॉक्सर और कैप पहनी हुई है। विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया: ''कल दिल टूटा आज शरीर… लेकिन हमें बस इतना करना है कि बढ़ते चलो! लेग डे।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की अपकमिंग बायोपिक 'सैम बहादुर' के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है।

इसमें विक्की, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित, यह फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित है, और 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Full View

Tags:    

Similar News