Kajal Raghwani News: बीच आंगन में इस एक्ट्रेस ने की सास की बेदम पिटाई, झाड़ू से किया दे-दना-दन, देखिए वीडियो...

Kajal Raghwani News: बीच आंगन में इस एक्ट्रेस ने की सास की बेदम पिटाई, झाड़ू से किया दे-दना-दन, देखिए वीडियो...

Update: 2024-09-18 15:55 GMT

Kajal Raghwani News: मुंबई। यूपी से लेकर बिहार तक अपना जलवा दिखाने वाली काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर छाई हैं। एक्ट्रेस की झोली में एक नहीं बल्कि कई फिल्में हैं, जिनकी लगातार एक्ट्रेस शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में काजल ने नई फिल्म का मुहूर्त किया है जिसका नाम है- नौकर बीवी का। एक्ट्रेास का शेड्यूल काफी टाइट है लेकिन इसी बीच काजल का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें वो अपनी ही सास की पिटाई करती दिख रही हैं। वीडियो देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, तो चलिए जानते हैं कि वीडियो में क्या खास है...।

जानकारी के मुताबिक, काजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें काजल की सास आंगन में हैं। काजल पीछे से आती हैं और कपड़े से अपनी सास का मुंह ढकती हैं और झाड़ू से खूब पिटाई कर देती हैं। इतना ही नहीं घरवालों के साथ मिलकर भी अपनी सास को सबक सिखाती हैंं और घर की छत पर अपनी जीत का जश्न मनाती हैं…। वीडियो मजेदार है लेकिन वीडियो एक्ट्रेस की लेटेस्ट फिल्म क्रांतिकारी बहू का है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और फिल्म का गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में काजल एक दबंग बहू का रोल निभा रही हैं। यहां देखिए वीडियो...

Full View

बता दें कि, बात अगर फिल्म की करें तो फिल्म में काजल के अलावा प्रशांत सिंह, कंचन मिश्रा, गोपाल चव्हाण, विद्या सिंह, निशा सिंह, बबीता सिंह, प्रेम दुबे, पुष्पेंद्र राय, स्वीटी सिंह , वंदना दुबे , निशा तिवारी दिखने वाली हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किय है,जबकि निर्माता संदीप सिंह और मंजुल ठाकुर ने किया है। फिल्म का ट्रेलर को भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। ट्रेलर को अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।ट्रे्लर यूट्यूब पर उपलब्ध है,जिसे आप देख सकते हैं।

Full View


Tags:    

Similar News