Jhanvi Kapoor Hospitalised: अस्पताल भर्ती हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, सामने आई ये गंभीर दिक्कत, बेचैन हुए फैंस...

Jhanvi Kapoor Hospitalised: अस्पताल भर्ती हुई एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, सामने आई ये गंभीर दिक्कत, बेचैन हुए फैंस...

Update: 2024-07-18 16:18 GMT

Janhvi Kapoor

Jhanvi Kapoor Hospitalised: मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। अभिनेत्री को लेकर खबर है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर लगातार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एंजॉय करती नजर आई थीं। इस दौरान वह बिलकुल ठीक लग रही थीं। ऐसे में अचानक उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को भी चिंता में डाल दिया है। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर जाह्नवी को अचानक ऐसा क्या हो गया जो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई।

खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस को फूड प्वॉइजनिंग हुई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फूड पॉइजनिंग के बाद उन्हें को दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी चेन्नई गई थीं और मंगलवार को वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खाया था। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और फिर पता चला कि उन्हें फूड प्वॉइजनिंग हुई है। जाह्नवी जैसे ही एयरपोर्ट से घर पहुंचीं उनकी तबीयत खराब हो गई और काफी कमजोरी महसूस करने लगीं। खराब स्वास्थ्य और कमजोरी के कारण डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पारिवारिक सूत्र ने बताया कि फिलहाल अभिनेत्री की हालत पहले से ठीक है और उन्हें शुक्रवार तक अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है।

इसी हफ्ते रिलीज हुआ उलझ का ट्रेलर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर आखिरी बार राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। अब जाह्नवी कपूर सस्पेंस-थ्रिलर 'उलझ' में दिखाई देंगी। इसी सप्ताह जाह्नवी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जाह्नवी की फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई लोगों का कहना है कि ये जाह्नवी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है।

Full View


Tags:    

Similar News