Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध को तलाक देगी अर्शी, इस शख्स की वजह से आया नया मोड़...

Jhanak 25 September 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में मंगलवार 25 सितंबर 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-09-24 08:49 GMT

Jhanak 25 September 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनिरुद्ध अस्पताल में मंदिर में चढे़ फूल लेकर पहुंचेगा। वो फूल को झनक के माथे पर लगाएगा। इधर अर्शी अपने माता-पिता के घर पर है। वो अपने पिता से अनिरुद्ध के बारे में बात करेगी। इस दौरान अर्शी के माता-पिता की बहस हो जाएगी। अर्शी के पिता कहेंगे कि अनिरुद्ध जो भी कर रहा है, 24 साल पहले मुझे भी वही करना चाहिए था। तो आइए जानते है कि एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

सीरियल में, अनिरुद्ध झनक का हाथ पकड़ता है और पूछता है कि क्या वह सुरक्षित है। वह उसे याद दिलाता है कि उसने पहले कहा था कि उनकी शादी, मिलन और प्यार सही नहीं था। वह बिना किसी डर के उससे अपने प्यार का इज़हार करता है। हालाँकि, वह इसे झूठ कहकर ख़ारिज करते हैं। वह उससे कहता है कि पहले झूठ का खंडन करो, दूसरा झूठ मत बोलो। जैसा कि पिछले एपिसोड में देखा गया, आरुषि जाने का फैसला करती है और बिपाशा उससे कहती है कि रात होने पर वह उससे बात करेगी। हालाँकि, आरुषि ने बिपाशा से खुद को माफ करने के लिए कहा क्योंकि उसका मानना ​​है कि यह गलत था। उर्वशी ने ठान लिया है कि वे चाहे किसी भी स्थिति में हों, शोभा के साथ खुश रहेंगी।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अचानक हर कोई उनके साथ जुड़ जाता है और अर्शी वहां से जाने की अपनी इच्छा दोहराती है क्योंकि वह अब इस स्थिति को सहन नहीं कर सकती। वह यह भी समझाता है कि वह अनिरुद्ध को इतनी आसानी से जाने नहीं देगा। शोभा उसकी भावनाओं को स्वीकार करती है और अनिरुद्ध से छुटकारा पाने में उसकी मदद करने का वादा करती है। दृढ़ निश्चयी अर्शी ने अनिरुद्ध पर मुकदमा करने का फैसला किया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। शोभा अनिरुद्ध को धमकाने की नहीं बल्कि उस पर रिश्ता खत्म करने और अर्शी से रिश्ता तोड़ने का दबाव डालने का सुझाव देती है। वह उसे आश्वासन देता है कि वे सभी उसके पक्ष में हैं और इस लड़ाई में उसका समर्थन करेंगे। बिपाशा और लाल का कहना है कि एनिरुद उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। आरुषि का मानना ​​है कि जनक उसके जीवन में समस्याओं का कारण है और उसे आश्चर्य है कि उसे इस स्थिति का सामना क्यों करना पड़ता है, खासकर जब से उसका पति उसे छोड़ चुका है और अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा है। हालाँकि उन्होंने कॉल रिसीव की, लेकिन उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया क्योंकि संदेह था कि वह झनक के साथ थे।

एपिसोड में आगे आप और देखेंगे कि, तनुजा कहती है कि अनिरुद्ध के यहां रहने का कोई कारण नहीं है क्योंकि झनक का एक प्रेमी है। आरुषि दृढ़ता से कहती है कि वह जानती है कि अनिरुद्ध उसे छोड़कर अकेले चला जाएगा क्योंकि वह अपने जीवन और करियर में इस स्थिति के दर्द के लायक नहीं है। तनुजा उसे न जाने के लिए कहती है। अगर वह चला गया तो अनिरुद्ध जो चाहेगा वही करेगा। हालांकि, अर्शी इस बात पर जोर देती हैं कि वह उनसे इस बारे में चर्चा करें और तभी ब्रेकअप करें जब वह अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हों, अन्यथा वह इस दर्दनाक स्थिति में नहीं रहेंगी।

Full View

Tags:    

Similar News