Jhanak Today Episode: अनिरुद्ध को बेइज्जत कर कमरे से निकालेगी झनक, होगा ये बड़ा तमाशा...

Jhanak 17 August 2024 Episode: हिंदी टीवी शो का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”झनक” में शनिवार 17 अगस्त 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए आपको शो की कहानी बताते हैं...

Update: 2024-08-17 06:06 GMT

Jhanak 17 August 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल झनक में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, झनक अनिरुद्ध से बेहद नाराज है। इसके बाद भी अनिरुद्ध झनक को मिलने उसके कमरे में जाता है। वो बिना किसी को बताया झनक से मिलने पहुंचता है। हालांकि, अनिरुद्ध को देखकर झनक नाराज होती है और उसे खरीखोटी सुनाती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, झनक अनिरुद्ध को बेइज्जत करके अपने कमरे से निकालेगी। इधर शो में झनक और आदित्य के बीच भी नजदीकियां देखने को मिलेंगी। अनिरुद्ध झनक के कमरे में ही होगा कि वहां पर आदित्य कपूर आ जाएगा। झनक के कमरे में जब दस्तक होगी तो झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि उसकी पत्नी अर्शी उसे ढूंढते हुए यहां आ गई हैं। हालांकि, अनिरुद्ध उससे कहेगा कि वो अर्शी नहीं है। फिर अनिरुद्ध झनक को दरवाजा खोलने के लिए कहेगा। दरवाजे पर आदित्य को देखकर अनिरुद्ध जहां परेशान होगा। वहीं, झनक उसे देखकर हैरान रह जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, आदित्य के आनेपर अनिरुद्ध और उसके बीच बातचीत होगी। आदित्य उससे कहेगा कि उसे अपनी पत्नी के साथ होना चाहिए इस वक्त। इसपर अनिरुद्ध भी इस बात का जवाब देगा। वहीं, झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि अबतक आप यहां क्यों खड़े हैं? झनक का इस तरह बात करना अनिरुद्ध को खराब लगेगा और वो अपने कमरे में वापस आ जाएगी। इधर आदित्य झनक से कहेगा कि वो उसके साथ पार्टी में चले। आदित्य झनक को ये भी कहेगा कि उसे पता है कि अनिरुद्ध के कहने पर शो हारी है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, आदित्य और झनक साथ में पार्टी में जाएंगे और दोनों वहां गाना गाएंगे। झनक को आदित्य के साथ घुलता-मिलता देख अनिरुद्ध को लगेगा कि झनक आदित्य को पसंद करती है। आदित्य और झनक के बीच नजदीकियां देखकर अनिरुद्ध बहुत परेशान हो जाएगा।

Full View

Tags:    

Similar News